Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में बदला मौसम का मिजाज बीती देर शाम हुई झमाझम बारिश

गाजीपुर में पिछले कुछ हफ्तों से लगातार भयानक गर्मी और लू के झटकों से जूझ रहे जनपद वासियों को बीती देर शाम हुई झमाझम बारिश ने आराम महसूस कराया। लगभग आधे घंटे तक गरज-चमक के साथ हुई बारिश से मौसम के मिजाज में परिवर्तन देखने को मिला है। एक ओर जहां तापमान में गिरावट दर्ज हुई, वहीं दूसरी ओर किसानों ने भी थोड़ी सी आराम महसूस की है। गाजीपुर के विभिन्न क्षेत्रों में इस मौसम की पहली बारिश हुई।

ghazipur-news-it-rained-late-night-paddy-crops-will-be-benefited

अब लोगों को आशा है कि आने वाले दिनों में वर्षा की प्रारंभिक बूंदें गिरने लगेंगी। यह तपती हुई धरती को भी मृदुता का अनुभव कराएगी। खेती-किसानी में हो रही देरी से भी मुक्ति मिलेगी। आने वाले दिनों में बारिश से हर तरफ़ काफी लाभ होगा। इस समय धान की पौधों का लहन भी पानी के बिना मुरझा गया है।

कई जगहों पर धान की बुवाई में बारिश के आस में बहुत देरी हो रही थी। इस तरह मानसून की पहुंच से लोगों की उम्मीदें काफी हैं। बीती देर शाम गाजीपुर शहर सहित अन्य क्षेत्रों में लगभग आधे घंटे तक भारी बारिश हुई। जिन क्षेत्रों में बारिश नहीं हुई, वहाँ भी मौसम सुहावना हो गया। लू के थपेड़ों से जूझ रहे लोग ठंडी हवाओं के झोंकों का आनंद लेते नजर आए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad