Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में मुख्तार के करीबी गणेश मिश्रा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजीपुर में मुख्तार के करीबी गणेश दत्त मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार करके उन्हें लखनऊ के आयकर विभाग कार्यालय को ले जा रही है। मुख्तार अंसारी और उनके साथियों के बचने के लिए विपरीत परिस्थितियों में हैं।

ghazipur-news-income-tax-office-left-for-lucknow-it-had-issued

इसी के पश्चात, लखनऊ की सदर कोतवाली पुलिस ने गाजीपुर के निकट स्थित चंदन नगर में आवास में रहने वाले गणेश दत्त मिश्रा को आयकर विभाग की वारंट के आधार पर हिरासत में लिया। इसके बाद, सदर कोतवाली पुलिस टीम ने गणेश दत्त मिश्रा को साथ लेकर लखनऊ के आयकर विभाग कार्यालय को जाने के लिए रवाना कर दिया।

मुख्तार के करीबी गणेश दत्त मिश्रा से पूछताछ

मुख्तार अंसारी के निकट स्थित गणेश दत्त मिश्रा के खिलाफ बेनामी संपत्ति के मामले में पूछताछ के लिए लखनऊ के आयकर विभाग ने नोटिस भेजा था। लेकिन गणेश दत्त मिश्रा ने पूछताछ में सहयोग नहीं किया जा रहा था और न ही जवाब दिया जा रहा था।

आयकर विभाग ने पूछताछ के लिए अनुरोध किया था

शहर के कोतवाल, टीबी सिंह, ने बताया कि लखनऊ के आयकर विभाग ने गाजीपुर सदर कोतवाली को एक नोटिस भेजकर गणेश दत्त मिश्रा को हिरासत में लेने के आदेश दिए गए थे। नोटिस प्राप्त होने के बाद, सदर कोतवाली पुलिस ने गणेश दत्त मिश्रा को चंदन नगर में स्थित आवास से गिरफ्तार करके उन्हें आयकर विभाग कार्यालय को ले जाने के लिए एक दरोगा और दो सिपाहियों की सुरक्षा में रवाना कर दिया।

कुछ दिन पहले, ईडी ने गणेश दत्त मिश्रा के निकट स्थित कपूरपुर में एक अवैध संपत्ति की छानबीन की थी। इसके अलावा, चंदन नगर में स्थित बहुमंजिला इमारत को पहले ही जिला प्रशासन द्वारा नष्ट कर दिया गया है। इसके बाद, आयकर विभाग ने पूछताछ के लिए अनुरोध किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad