Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में भीषण गर्मी से डॉक्टर और मरीजों का हुआ बुरा हाल

गाजीपुर में एक तरफ भीषण गर्मी और दूसरी ओर बिजली कटौती के कारण लोगों के लिए बहुत दिक्कतों भरा समय आ गया है। इस बात का ज्ञान लोगों को होते हुए, महर्षि विश्वामित्र राजकीय मेडिकल कॉलेज के नवनिर्मित भवन में मंगलवार के दिन कर्मचारियों, डॉक्टरों और मरीजों को विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा है। 

ghazipur-news-hospital-electricity-cut-amid-scorching-heat-doctors-and-patients

इस बिल्डिंग में बिजली कटौती के कारण मरीज और उनके परिवारजन जबरन परेशान हो रहे हैं, साथ ही अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ भी परेशानी झेल रहे हैं। इसी कारण अस्पताल के जनरेटर के काम नहीं करने के पीछे जिम्मेदार डॉ. आनंद मिश्रा ने स्पष्टीकरण दिया है।

महर्षि विश्वामित्र राजकीय मेडिकल कॉलेज का नया भवन एक माह पहले ही उपयोग के लिए सौंपा गया है। मेडिकल कॉलेज ने इस नए भवन में कई विभागों की ओपीडी शुरू कर दी है। लेकिन, इस समय वैकल्पिक ऊर्जा स्रोत का प्रबंधन नहीं किया गया है जिसके कारण मरीजों और डॉक्टरों के लिए जनरेटर की व्यवस्था नहीं हो सकी है। 

लगातार बढ़ती गर्मी और तापमान के बीच मरीजों की संख्या में वृद्धि हुई है। इस मुश्किल दौरान नई बिल्डिंग में दो घंटे तक बिजली कटी रही है। इसके दौरान भीषण गर्मी के बीच मरीज और उनके परिवारजन डॉक्टर को दिखाने की लाइन में लगे हुए देखे गए। इस सभी के बीच अपने केबिन में बैठे डॉक्टरों को भी गर्मी से परेशान दिखा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad