Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

आकाशीय बिजली से किसान की मृत्यु, 4 बकरियां भी झुलसीं

गहमर थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव में तेज बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से एक किसान की जान चली गई, जो खेत पर से आ रहा था। उसी बगीचे में चर रही चार बकरियों की भी मृत्यु हो गई। पशु स्वामी ने इस घटना की जानकारी तहसील अधिकारियों और संबंधित पशु विभाग को दी है और मुआवजे की मांग की है।

ghazipur-news-farmer-died-due-to-lightning-four-goats-also-scorched

सेवराई तहसील क्षेत्र में शुक्रवार की दोपहर बाद आई तेज बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से सेवराई गांव के पूरब तरफ बगीचे में बकरी चरा रहे किसान नन्हकू कमकर की चार बकरियां गम्भीर रूप से झुलस गई। साथ ही, सिवान में खेत में मेड़बन्दी करके लौट रहे किसान नरसिंह राम उर्फ मुन्ना 50 पुत्र स्व. श्याम नरायण राम भी गम्भीर रूप से झुलस गए। 

घटना की सूचना मिलने पर परिजनों ने नरसिंह को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इससे पूरे गांव में कोहराम मच गया। मृतक की पांच बेटियां हैं, जिनमें से अभी किसी की शादी नहीं हुई है। परिवार के लोगों का रो-रोकर हालात बुरे हैं। पूर्व ग्राम प्रधान प्रतिनिधि राम प्रताप सिंह ने घटना को लेकर शोक व्यक्त किया है और मृतक किसान के परिवार को मुआवजे की मांग की है। उन्होंने पशु स्वामी को भी मुआवजा देने की अपील की है।

इस बारे में गहमर कोतवाल पवन उपाध्याय ने बताया है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और अन्य विधिक कार्यवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad