Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सैदपुर में टुल्लू पंप के करंट का झटका लगने से विवाहिता की मौत

सैदपुर में सोमवार को करंट का झटका लगने से एक विवाहिता की मौत हो गई। सैदपुर सीएचसी के डॉक्टर द्वारा मृत घोषित किए जाने के बाद, सीएचसी पर दोबारा पहुंचे परिजनों ने फिर से महिला का चेकअप कराया। इसके बाद पुनः डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इससे नाराज परिजन आक्रोशित होकर, सीएचसी पर तैनात फार्मासिस्ट के साथ मारपीट करने लगे। जिसपर फार्मासिस्ट ने सैदपुर थाने में तहरीर दिया। दूसरी तरफ पुलिस को सूचना दिए बिना परिजनों ने महिला का अंतिम संस्कार कर दिया।

ghazipur-news-family-members-beat-up-the-pharmacist-cremated

गौरतलब है कि सैदपुर क्षेत्र के टड़वां टप्पा सौरी गांव निवासी सीमा यादव 32 पत्नी अरविंद सोमवार को अपने 3 वर्ष के बच्चे को घर पर लगे टुल्लू पंप के माध्यम से नहला रही थी। तभी टुल्लू पंप में करंट उतर गया। जिससे सीमा को जोरदार झटका लगा और वह दूर जा गिरी। इस दौरान उसे सर में भी चोट आई। आनन-फानन में परिजन सीमा को लेकर सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दोबारा जांच कराकर फार्मासिस्ट से की मारपीट

जैसे ही परिजन शव लेकर घर पहुंचे, किसी ने बता दिया कि अभी सीमा का हाथ हिला है। इसके बाद वह दोबारा सीमा को लेकर, सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आ गए। यहां फिर से डॉक्टर ने सीमा की जांच किया और उसे मृत घोषित कर दिया। इससे परिजन आक्रोशित हो उठे और ड्यूटी पर तैनात फार्मासिस्ट आशीष से मारपीट कर, उसे अपने साथ वाहन में ले जाने लगे। आसपास के लोगों के विरोध करने पर फार्मासिस्ट को छोड़कर परिजन शव लेकर निकल गए। और पुलिस को सूचना दिए बिना, शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

सीएचसी कर्मचारियों ने दी कार्य बहिष्कार की चेतावनी

इधर परिजनों के हमले से डरे सहमे फार्मासिस्ट आशीष कुमार ने सैदपुर कोतवाली पहुंचकर, आधा दर्जन अज्ञात हमलावरों के खिलाफ तहरीर दिया। इसके कुछ देर बाद थानाध्यक्ष बंदना सिंह पुलिस बल के साथ सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची। यहां पुलिस कर्मियों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लगे सीसीटीवी फुटेज को लेकर, हमलावरों की जांच शुरू कर दी। वही घटना को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के कर्मचारियों में नाराजगी व्याप्त है। कर्मचारियों ने कार्रवाई ना होने की दशा में कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad