Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में सरकारी जमीनों को अतिक्रमण मुक्त कराने का निर्देश, डीएम

गाजीपुर में जन समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए सम्पूर्ण समाधान दिवस तहसील कासिमाबाद में जिलाधिकारी आर्यका अखौरी और पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह के नेतृत्व में आयोजित किया गया। इसमें 80 शिकायतें प्राप्त हुईं और मौके पर 03 का निस्तारण किया गया।

ghazipur-news-dm-spoke-on-samadhan-divas-in-ghazipur-complaints

जन समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए सात तहसीलों में कुल 591 शिकायतें प्राप्त हुईं। इसमें से 46 प्रार्थना पत्रों का मौके पर निस्तारण किया गया। तहसील सैदपुर में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 88 शिकायतें प्राप्त हुईं, जिनमें से 07 का मौके पर निस्तारण किया गया। तहसील जमानिया में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 90 शिकायतें प्राप्त हुईं, जिनमें से 09 का मौके पर निस्तारण किया गया।

सदर तहसील में एसडीएम की अध्यक्षता में 64 शिकायतें प्राप्त हुईं, जिनमें से 09 का मौके पर निस्तारण किया गया। तहसील मुहम्मदाबाद में एसडीएम की अध्यक्षता में 83 शिकायतें प्राप्त हुईं, जिनमें से 05 का मौके पर निस्तारण किया गया। तहसील सेवराई में अपर जिलाधिकारी वि/रा की अध्यक्षता में 77 शिकायतें प्राप्त हुईं, जिनमें से मौके पर 07 का निस्तारण किया गया, और तहसील जखनियां में एसडीएम की अध्यक्षता में 109 शिकायतें प्राप्त हुईं, जिनमें से 06 का मौके पर निस्तारण किया गया।

अविलम्ब निस्तारण के निर्देश के बारे में

जिलाधिकारी ने सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों और प्रार्थना पत्रों को संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे तत्परता के साथ मौके पर जाएं, स्थानीय निरीक्षण करें और निस्तारण कराएं। उन्होंने सार्वजनिक भूमि, तालाब, सरकारी भूमि, और ग्राम समाज की भूमि पर अवैध अतिक्रमण को निस्तारण करने के लिए एक अभियान चलाने का निर्देश दिया। उन्होंने आईजीआरएस पोर्टल पर प्राप्त शिकायतों के लिए आगामी तीन दिनों में पूरी तरह से निस्तारण करने के निर्देश दिए। इसमें लापरवाही करने पर संबंधित अधिकारी स्वयं जिम्मेदार होंगे। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी संतोष कुमार वैश्य, उपजिलाधिकारी कासिमाबाद, तहसीलदार कासिमाबाद, और सभी जिला-स्तरीय अधिकारी मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad