Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में मात्र 2000 के लिए सूदखोर की पिटाई से मजदूर की मौत

सैदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी मजदूर को सूद के 2,000 रुपये के लिए सूदखोर ने मजदूर को बुरी तरह पीट दिया। जिससे उसे गंभीर चोट आई। अंततः इलाज के दौरान मजदूर की मौत हो गई। शुक्रवार को मजदूर के परिजनों ने सैदपुर कोतवाली पहुंचकर सूदखोर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

ghazipur-news-crying-relatives-complained-to-the-police-station-body

पूरा मामला यह है कि 2 वर्ष पूर्व सैदपुर थाना क्षेत्र के आमीरहा गांव निवासी ओम प्रकाश पांडे के पिता कमला पांडे का निधन हो गया। जिनकी तेरहवीं के लिए ओमप्रकाश व उसके भाई जयप्रकाश और रामप्रकाश ने अपने चचेरे भाई शिव प्रकाश पांडे की गारंटी पर गांव निवासी झब्बू पांडे से 20,000 रुपये 10% महीने की ब्याज दर पर लिया था। 20,000 रुपये की देनदारी को तीनों भाइयों ने 7,000-7,000 रुपये के हिसाब से अपने जिम्मे ले लिया था। ओमप्रकाश के दो भाइयों जयप्रकाश और रामप्रकाश ने अपने जिम्मे के साथ 7,000-7,000 रुपये ब्याज सहित लौटा दिए थे। ओमप्रकाश ने भी 4,000 रुपये ब्याज सहित 5,000 रुपये लौटा दिया था। 2,000 रुपये और शेष रह गए थे।

2,000 रुपये के लिए ली जान

2 रूपये मूलधन और ब्याज की वसूली के लिए सूदखोर झब्बू पांडे के दबाव में ओम प्रकाश को ब्याज पर पैसे दिलाने वाला उसके चाचा का पुत्र शिव प्रकाश आए दिन मारपीट रहा था। आरोप है कि बीते 10 जून को शिव प्रकाश ने पैसे की बात को लेकर ओम प्रकाश को बुरी तरह मारा-पीटा था। जिससे उसके सर में गंभीर चोट आई थी। तब से ही ओमप्रकाश अर्धविक्षिप्त अवस्था में बीमार चल रहा था। जिसने शुक्रवार को आखिरकार दम तोड़ दिया। जिसके बाद मृतक ओम प्रकाश की पत्नी रेनू की तहरीर पर पुलिस ने शिव प्रकाश आदि के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर, मामले की जांच शुरू कर दी है।

Also Read: सैयदराजा-गाजीपुर फोरलेन सड़क परियोजना की नींव के बारे में अपडेट

पत्नी सहित 4 बच्चे हुए बेसहारा

ओमप्रकाश अपने पीछे पत्नी रेनू सहित 4 बच्चों को छोड़ गया है। जिसमें सबसे बड़ी बेटी सीमा (12), नितेश (5), शिवानी (4) और सोनी ढाई वर्ष की हैं। थानाध्यक्ष वंदना सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर, आगे की कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad