Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

नगर पालिका गाजीपुर का बजट सर्वसम्मति से हुआ पास, 50.5 करोड़ से शहर का होगा विकास

नगर पालिका परिषद गाजीपुर की पुनर्निर्वाचित अध्यक्ष सरिता अग्रवाल के नेतृत्व में और अधिशासी अधिकारी लालचंद सरोज की उपस्थिति में बोर्ड की प्रथम बैठक आज सम्पन्न हुई। इसमें सभी नव निर्वाचित सदस्यों का माल्यार्पण और बुके देकर हमने हार्दिक स्वागत और अभिनंदन किया।

ghazipur-news-city-will-be-developed-with-505-crores-newly-elected-members-welcomed

उसके बाद, आगामी वित्तीय वर्ष 2023-24 के अनुमानित आय ₹ 5,04,96,000.00 और अनुमानित व्यय ₹ 5,04,78,000.00 का बजट पेश किया गया, जिस पर हमने विधिवत चर्चा की। चर्चा के बाद सभी सदस्यों की सहमति से प्रस्ताव पास किया गया। इसके अलावा, नगर में चल रहे विकास कार्यों पर भी विधिवत चर्चा हुई।

चर्चा में कहा गया कि जिन कार्यदायी एजेंसियों द्वारा अभी तक कार्य शुरू नहीं किया गया है, उन्हें तत्काल नोटिस भेजा जाए। उसके बाद भी उन कार्यों को निश्चित अवधि तक पूरा नहीं करने पर हमें विधिक रूप से कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। इसके अतिरिक्त, जिन कार्यों की स्वीकृति अभी तक निविदा नहीं निकाली गई है और कुछ कार्यों की पुनर्निविदा निकलनी है, उन्हें तत्काल निविदा निकाली जानी चाहिए बिना किसी देरी के।

लापरवाही पर आंकुश लगाने की मांग

नगर में पिछले 4-5 महीनों से चल रही सफाई व्यवस्था पर अधिकांश सदस्यों ने आपत्ति जाहिर की और सफाई निरीक्षक के कार्य प्रणाली पर भी सवाल उठाए। हम सभी सदस्यों ने एक स्वर में सफाई कार्यों में तत्काल तेजी लाने की मांग की और अधिकारियों और कर्मचारियों की लापरवाही पर आंकुश लगाने की मांग की। हमने पेयजल की प्रदाता के अनियमित आपूर्ति पर भी चिंता व्यक्त की और इसमें सुधार की मांग की। इसके अलावा, सीवर से हो रही जनता की परेशानियों पर हम सभी सदस्यों ने आपत्ति जताई और सफाई उपकरण निगम को सुधार करने की मांग की।

इस बैठक में उपस्थित थे:

बैठक में विवेक कुमार बिन्द (अवर अभियन्ता सिविल), पूजा सिंह, रफीउल्लाह खां (अवर अभियन्ता जल), मो. एहसान आलम (सफाई एवं खाद्य निरीक्षक), सत्यम राय, विशाल कुमार श्रीवास्तव (लिपिक) आदि के अलावा सभासदगण अनिता देवी, गुंजन, निलिमा, संजय कुमार, शनि चौरसिया, मीनू, अजय, अशोक, यस्मिन, परवेज अहमद, अभय कुमार, सुशील, संदीप श्रीवास्तव, अमीना खातून, सोमेशमोहन राय, सालेहा खातून, सुनील, उषा, अखिलेश यादव उपस्थित रहें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad