Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

दुर्दशा का दंश झेल रहा भदौरा रेलवे स्टेशन

हर महीने लाखों रुपये आय देने वाला भदौरा स्टेशन अपनी दुर्दशा का दंश झेल रहा है। इस स्टेशन पर यात्री प्रतीक्षालय की साफ सफाई नहीं होने से यात्रियों को मजबूरी में गंदगी के बीच बैठना पड़ता है। यहीं नहीं स्टेशन पर लगा हैंडपंप भी खराब है जिससे लोगों को ठंठा व स्वच्छ जल नहीं मिल पा रहा है।

ghazipur-news-bhadora-station-facing-the-brunt-of-plight

रेलवे स्टेशन पर सेवराई तहसील के नौवली, अतरौली, महना, कजरही, देवकली, बसुका, सेवराइर्, मिश्रवलिया, बक्सडा, देवल, सुरहा, अमौरा, चितर का डेरा, मनिया, फरीदपुर, मौजपुर आदि गांव के अलावा बिहार प्रदेश के लोग भी ट्रेन पकड़ने के लिए स्टेशन पर आते है। लेकिन यात्रियों को पानी पीने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 

स्टेशन के प्लेटफार्म पर लगी टोटियां लगाई गई है उसका पानी गर्म आने की वजह से यात्रियों को पानी के लिए प्लेटफार्म पर इधर-उधर भटकना पड़ रहा है। वही प्लेटफार्म पर बड़ी-बड़ी घास उगने की वजह से ट्रेन पकड़ने यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। रात के समय विषैले जीव जंतु का भय हमेशा यात्रियों में बना रहता है। स्टेशन से प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोग यात्रा करते हैं। अप और डाउन मिलाकर कुल 24 गाड़ियों का स्टॉपेज रेलवे स्टेशन पर होता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad