Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में डीएम-एसपी ने किया रूट मार्च, शांतिपूर्ण तरीके से मनाएं त्योहार

आगामी बकरीद, श्रावण मास और मुहर्रम के त्योहार को शांतिपूर्ण और आपसी सौहार्द के साथ मनाने के उद्देश्य से बीती शाम जिलाधिकारी आर्यका अखौरी, पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने भारी पुलिस बल के साथ जंगीपुर क्षेत्र के विभिन्न मार्गों और स्थानों पर रूट मार्च किया और त्योहार को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने की अपील की।

ghazipur-news-appeal-to-the-people-to-celebrate-the-upcoming-festivals

डीएम-एसपी द्वारा जंगीपुर के यादव मोड़ से जंगीपुर बाजार के रास्ते में लोगों के साथ रूट मार्च किया गया और उनसे आपसी सौहार्द के साथ त्योहार मनाने की अपील की गई। उन्होंने कहा कि श्रावण मास में बहुत सारे श्रद्धालु और कांवड़ यात्री भी आते हैं और मुख्य मंदिरों में जलाभिषेक के लिए आवागमन होता है।

बकरीद पर सार्वजनिक नमाज और मुहर्रम में जुलूस और ताजिये निकलते हैं, जो पूर्व के तरीके से ही सम्पन्न होगा। किसी भी नए कार्य को नहीं किया जाएगा। एसपी ने कहा कि उपद्रवियों पर पुलिस की नजर रहेगी। उन्होंने जनमानस को अपील की कि किसी अफवाह पर ध्यान न देते हुए त्योहार को आपसी भाईचारे के साथ मनाएं। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी सदर प्रतिभा मिश्रा, एसपी सिटी, क्षेत्राधिकारी सदर और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad