Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में भयंकर गर्मी का कहर जारी, सभी वार्डो में बेड फुल

गाजीपुर में लगातार भयंकर गर्मी की वजह से हालत नाजुक हो गई है। भीषण गर्मी और लू के कारण लोगों की बड़ी संख्या में बीमारी से पीड़ित हो रही है। इस मौसम में जिला अस्पताल में मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में, जिला अस्पताल के सभी वार्ड और बिस्तर मरीजों से भर गए नजर आ रहे हैं।

ghazipur-news-all-the-wards-of-the-district-hospital-were-full

भयंकर गर्मी के कारण अस्पताल में बुखार, डायरिया, ब्लड प्रेशर के मरीजों की संख्या में वृद्धि हुई है। भयंकर गर्मी के दौरान गंभीर बीमारियों से प्रभावित मरीजों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। वर्तमान में ऑपीडी में मरीजों की भीड़ अधिक हो गई है, हालांकि हर दिन अस्पताल की आईसीयू में 50 से अधिक मरीज भर्ती हो रहे हैं। धन्यवाद कि अस्पताल में मृत्युओं का औसत ही आंकड़ा है। वर्तमान में भयंकर गर्मी के दौरान मरीजों के उपचार और सुविधाओं के लिए अस्पताल प्रशासन द्वारा पर्याप्त इंतजामों का दावा किया जा रहा है।

सभी वार्डो में बेड मरीजों से भरे

राजकीय मेडिकल कॉलेज स्थित जिला अस्पताल के वार्डों में सभी बेड मरीजों से भरे हुए हैं। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राजेश सिंह ने बताया कि हीट वेव को ध्यान में रखते हुए राजकीय मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने सभी वार्डों में कूलर की व्यवस्था कर दी है।

अचानक बढ़ोतरी हार्ट अटैक के मरीजों की संख्या में 

क्रिटिकल मरीजों के लिए एयर कंडीशनिंग की व्यवस्था भी की गई है। साथ ही, हीटवेव से बचाव के लिए जो भी दवाएं चाहिए, वह सभी अस्पताल में उपलब्ध हैं। चिकित्सकों ने बताया कि ब्लड प्रेशर, बुखार और हार्ट अटैक के मरीजों की संख्या में हीटवेव के कारण अचानक वृद्धि हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad