Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर के दारोगा को रिश्वत लेने पर, SP ने किया निलंबित

गाजीपुर में थाने के दारोगा का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो की जानकारी प्राप्त करते ही पुलिस अधीक्षक ने तत्काल प्रभाव से थानेदार को निलंबित कर दिया है। वास्तव में, यह वीडियो सुहवल थाने क्षेत्र में कार्यरत उपनिरीक्षक शिवराज सिंह यादव की है। इसमें वह एक भूमि संबंधित मामले में एक पीड़ित से पांच हजार रुपये मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ghazipur-news-5-thousand-rupees-were-demanded-in-the-name-of-getting

यह वीडियो थाने के परिसर में स्थित एक कमरे का हिस्सा है। वीडियो के वायरल हो जाने पर पुलिस व्यवस्था में उथल-पुथल मच गई है। तत्काल प्रभाव में, पुलिस अधीक्षक ने उपनिरीक्षक को निलंबित किया और विभागीय जांच की शुरुआत कर दी है। साथ ही, पीड़ित ने बताया कि वह सुहवल थाना क्षेत्र के एक गांव से हैं। कई साल पहले, उन्होंने अपने चाचा की भूमि का दाखिला करवा लिया था। इसके बाद, उनकी भतीजी ने जबरदस्ती खरीदी गई जमीन पर झोपड़ी बनाना शुरू कर दी।

पीड़ित ने बताया कि जब उन्होंने थाने में इसकी शिकायत की तो उनकी समस्या के समाधान की बजाय दारोगा ने रिश्वत मांगी। दारोगा ने कहा कि जब तक रुपये नहीं देंगे, जमीन उन्हें वापस नहीं मिलेगी। हाल ही में, एक मछली भरे ट्रक से अवैध वसूली के मामले में सुहवल थाना के पूर्व थानाध्यक्ष समेत कई पुलिस कर्मचारी निलंबित किए गए थे। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उपनिरीक्षक को निलंबित किया गया है और उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू की गई है। आगे की कार्रवाई तत्पर है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad