Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, अस्‍पताल में भर्ती

गाजीपुर जिले के रेवतीपुर थाना क्षेत्र में एक गांव में दो युवकों ने एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का अपराध किया है। यह घटना सोमवार की देर रात को हुई। आरोप है कि पीड़ित छात्रा, जो की एकादशी कक्षा में पढ़ रही है, अपने घर के पास रहने वाले युवकों द्वारा रेप का शिकार बनाई गई है। आरोप है कि जब किशोरी अपने चाचा के घर से लौट रही थी, उस समय एक युवक ने उसे सुनसान रास्ते पर पकड़ लिया और उसे जबरन खेत में ले गया। वहां पर उसने उस पर दुष्कर्म किया और फिर फरार हो गया।

ghazipur-minor-girl-misdeeds-in-ghazipur-up

मामलें में पीड़िता छात्रा के पिता ने गांव के दो युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। इस तहरीर के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट, धमकी देने आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

परिजनों के मुताबिक, किशोरी को बेहोश हालत में पाया गया। इसके बाद वे एम्बुलेंस के माध्यम से छात्रा को रेवतीपुर सीएचसी ले गए, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने उसे गाजीपुर रेफर कर दिया। वहीं, इस घटना के बाद से ही गांव के लोगों, सहित परिजनों में आक्रोश प्रचलित है। उचित कार्रवाई की दृष्टि से, सीओ विधि भूषण मौर्या ने इस गंभीर मामले के साथ घटनास्थल का छानबीन की है। उन्होंने आरोपितों को जल्दी से गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।

पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया कि वे और उनका परिवार दिल्ली में निवास करते हैं। उन्होंने बताया कि गर्मी की छुट्टियों के कारण कुछ दिन पहले वे अपने गांव आए थे। यहां उनके बेटे की सगाई तैयारी चल रही थी। कुछ काम के बाद उनकी बेटी अपने चाचा के घर गई थी। जब बहुत समय बाद वह वापस नहीं आई, तब उन्होंने उसे ढूंढ़ने की कोशिश की। इसी दौरान खेत से चिल्लाहट की आवाज सुनाई दी। मौके पर पहुंचने पर मेरी बेटी बेहोश हालत में पड़ी थी। उसने बताया कि दो युवकों ने उसे चाचा के घर से लौटते समय रास्ते पर उठा लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में, सीओ विधि भूषण मौर्या ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपियों की तलाश जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad