Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले में धड़ल्ले से चल रहा बालू माफियाओं का खेल

गाजीपुर जिले में पुलिस प्रशासन की मुख्यता से भगतप्राप्त होने के बावजूद, गहमर थाना क्षेत्र में स्थित बारा-कर्मनाशा पुल पर ओवरलोडिंग का धंधा बिना किसी प्रतिबंध के जारी है। इसके लिए पड़ोसी राज्य बिहार के सीमा पर स्थित पुल इस गतिविधि में शामिल लोगों के लिए बहुत फायदेमंद साबित हो रहा है। ओवरलोडिंग को रोकने के लिए कर्मनाशा पुल पर लगाए गए लोहे के हाइटगेज वेरियर भी पूरी तरह से व्यर्थ हो रहा है।

game-of-sand-mafia-is-going-on-indiscriminately-overloaded-vehicles

गहमर थाना क्षेत्र में बिहार बॉर्डर पर स्थित बारा-कर्मनाशा पुल पर ओवरलोड वाहनों का संचालन बदस्तूर जारी है। शासन ने पुल की खराब हालत को देखते हुए हाइट गेज बैरियर लगाने का निर्देश दिया था ताकि ओवरलोड वाहनों का संचालन पूरी तरह से बंद किया जा सके। हालांकि, रात के अंधेरे में बालू माफियाओं ने नियमों को अवहेलना करते हुए धड़ल्ले से ओवरलोड वाहनों को संचालित करना जारी रखा है।

बिना पुलिस की मुख्यता के बालू माफियाओं का यह गोरखधंधा लोगों के मुताबिक़ फल-फूल नहीं सकता। पिछले महीने जिला अधिकारी ने बिहार सीमा की निगरानी करते हुए पुलिस पिकेट और चौकी के पास सीसीटीवी कैमरा स्थापित करने का निर्देश दिया था। इसके अलावा, एआरटीओ और उप-जिलाधिकारी ने भी समय-समय पर ओवरलोडिंग के खिलाफ अभियान चलाते हुए कार्रवाई की है, लेकिन इसके बावजूद बालू माफियाओं ने नियमों को अवहेलना करते हुए रात के अंधेरे में ओवरलोड बालू लदे ट्रकों को संचालित करवाया जा रहा है।

इस मामले में, एसडीएम सेवराई राजेश प्रसाद चौरसिया ने बताया कि प्रशासन ने समय-समय पर अभियान चलाकर ओवरलोडिंग के खिलाफ कार्रवाई की है। शिकायत प्राप्त होने पर उचित निगरानी की जाएगी और संबंधित दोषियों और वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad