Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन पर गंदगी देख भड़के मुख्य यांत्रिक इंजीनियर

मनोज अग्रवाल, गोरखपुर जोन के पीसीएमई, ने गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया था। बुधवार को उन्होंने देखा कि प्लेटफॉर्म नंबर दो पर खुले हुए थे और बिजली खंभे से लटकते तार भी दिख रहे थे। इसके बाद उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की और कहा कि दो दिन पहले ही दिल्ली में करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई थी। 

expressed-displeasure-on-seeing-open-and-hanging-wires-ghazipur-news

उन्होंने अधिकारी को जल्द से जल्द तारों की गड़बड़ियों को दूर करने को कहा। उन्होंने प्लेटफॉर्म नंबर एक और दो पर एलटी विद्युत खंभों में अर्थ प्वाइंट छूटा हुआ देखकर उनसे उन्हें ठीक कराने को कहा। इससे पहले उन्होंने स्टेशन की साफ-सफाई, शौचालय, वॉटर बूथ और रेल लाइन की जांच की। इस दौरान स्टेशन पर पान-गुटका के दाग देखकर उन्होंने संबंधित अधिकारी को फटकार लगाई।

उसी संदर्भ में, जब शौचालय में दरवाजा और दरवाजे की कुंडी खराब होने पर, वह नाराजगी का इजहार किया। स्टेशन पर स्थापित वाटर बूथ में पानी की लीकेज, पानी का आना न होना और पान-गुटका के दाग-धब्बों के दर्शन होने पर, अधिकारियों को सुझाव दिया गया कि वे सुधार कार्य को निपटाएं। साथ ही, उन्हें निर्देश दिए गए कि स्टेशन पर गंदगी फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करें, जो पान-गुटका खाते हैं। इस मौके पर, स्टेशन अधीक्षक एसएन सिद्दकी, टीआरडी अधिकारी, और इलेक्ट्रिकल अधिकारी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad