Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में हॉकी प्रतियोगिता का समापन हुआ, डीएचए ने जीता खिताब

गाजीपुर में पूर्व सांसद स्व. विश्वनाथ सिंह गहमरी सेवन ‘ए‘ साइड हॉकी प्रतियोगिता का आज नेहरू स्टेडियम गोराबाजार में समापन हुआ। इस खेल प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर उपस्थित मुख्य अतिथि अध्यक्ष नगर पालिका परिषद सरिता अग्रवाल ने खिलाड़ियों से परिचर प्राप्त किए। प्रतियोगिता में प्रतिभागी खिलाड़ियों का भरपूर उत्साह देखने को मिला।

dha-won-the-title-the-municipality-president-honored-ghazipur-news

प्रतियोगिता का फाइनल मैच डीएचए गाजीपुर और चंबल विजार्ड के बीच खेला गया, जहां डीएचए गाजीपुर ने अपने प्रतिद्वंद्वी चंबल विजार्ड को 06-04 से हराकर खिताब अपने नाम किया। इस दौरान मुख्य अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष सरिता अग्रवाल ने कहा कि खेल हमारे जीवन में एक महत्वपूर्ण योगदान देता है। यह हमारे शरीर को स्वस्थ रखने में मदद करता है। विभिन्न प्रकार के खेलों के माध्यम से लोग अपना और अपने देश का नाम भी प्रशस्त करते हैं। उन्होंने सभी प्रतिभागी खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

कार्यक्रम के समाप्ति में मुख्य अतिथि ने खिलाड़ियों में पुरस्कार वितरण किया गया। प्रतियोगिता में अम्पायर की भूमिका बृजेश कुमार, हॉकी कोच, रविशंकर गुप्ता, करण कुमार, रामा ने निभाया। इस अवसर पर हॉकी कोच नफीस अहमद, सदस्य प्रतिनिधि मो. शाहिद, रणजीत यादव, जूबेर अहमद, मो. इलियास, मोहम्मद जावेद, मोहम्मद परवेज उर्फ गुलतु, दुर्गेश पाल, अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी, राजन प्रजापति, दिनेश यादव, सुदामा और अन्य खेल प्रेमी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad