Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

फंदे से लटकती हुई विवाहिता की लाश मिली

बरेसर थाना क्षेत्र के शक्करपुरकला गांव में शनिवार की सुबह एक विवाहिता की लाश फंदे से लटकते हुए मिली। पुलिस को सूचना मिलने पर शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मामले में विवाहिता के भाई पर हत्या का आरोप लगाया गया है, जिसने उसकी गला दबाकर मार डाली और उसके बाद उसे फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया गया है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण पता चलेगा।.

dead-body-of-married-woman-found-hanging-ghazipur-news

शक्करपुरकला निवासी संजय कुमार ने बताया कि सुबह के समय जब पत्नी कमली देवी (45) घर में नजर नहीं आई, तो उनके परिवारवाले उसे ढूंढ़ने लगे। खोजते-खोजते उन्होंने भूसे रखने वाले घर की ओर जाकर देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था। घटित घटना की आशंका से पुलिस को फोन किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और अंदर जाकर देखा कि कमली फंदे से लटकी हुई थी। 

पुलिस ने ही उसे फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उसके बाद मौके पर पहुंचे मृतका के भाई राम लखन, निवासी पारा थाना बिरनो ने दावा किया कि उसकी बहन को गला दबाकर मार डाला गया है और उसके बाद उसे फंदे पर लटकाया गया है। उसने यह भी बताया कि शुक्रवार रात को ससुराल से फोन आया था, जिसमें उसकी बहन ने फंदे से लटक कर जान देने की बात कही थी। 

इसके अलावा मृतका की बहन जगमोहन ग्राम बंधई थाना बरेसर ने भी इस घटना में आरोप लगाया है। उसके अनुसार उसने ₹60,000 रुपये उधार लिए थे और उसकी बेटी की शादी में दिए हुए 50,000 रुपये भी वापस नहीं किए गए। इसके बावजूद उसके पति और उसके बेटे ने उस पर मारपीट की। थाना बिरनो के एसओ के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चलेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad