Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले के गोड़सरा-कैथी मार्ग पर छात्रों की बाइक आपस में टकरा गई, 7 घायल, 2 गंभीर

गाजीपुर जिले के गोड़सरा-कैथी मार्ग पर स्टंट कर रहे छात्रों की बाइक आपस में टकरा गई। हादसे में दोनों बाइक पर सवार 7 छात्र घायल हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से 2 की हालत गंभीर होने पर रेफर कर दिया गया। हादसे के शिकार लोगों में 5 किशोर हैं। सभी जिले के अलग-अलग स्कूल-कॉलेजों में पढ़ते हैं।

bikes-of-students-performing-stunts-on-forelane-collided-in-ghazipur

सेवराई तहसील क्षेत्र के गोडसरा गांव निवासी मोहम्मद जीशान खान शुक्रवार सुबह अपने छह दोस्तों के साथ दो बाइक पर सवार होकर कर्मनाशा नदी नहाने के लिए जा रहा था। गोडसरा-कैथी मार्ग पर दोनों बाइकों की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार जीशान और उसके दोस्त सड़क पर गिरे और दूर तक घिसटते चले गए।

आनन-फानन सभी को 108 एंबुलेंस के जरिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद पांच युवकों को घर भेज दिया गया। वहीं दो की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो एक बाइक पर चार और दूसरी पर तीन युवक सवार थे।

चलती बाइकों पर युवक एक दूसरे का हाथ पकड़े रहे थे और फोटो लेने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान दोनों बाइक अनियंत्रित हो गई आपस में टकरा गई। घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। देखते ही देखते वहां राहगीरों की भारी भीड़ जुट गई। लोगों ने घटना की सूचना युवकों के घर वालों को दी।

उधर, सूचना पाकर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस से सभी घायलों को अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भेजा गया। घायल होने वाले में जीशान खान 16 वर्ष पुत्र असलम खान, मजहर खान 16 वर्ष पुत्र सरफुद्दीन, आदिल 17 वर्ष पुत्र इजहार खान, एकराम खान 18 वर्ष पुत्र गुड्डू, कामरान 17 वर्ष पुत्र हाजी जुबेर, अयान खान 15 वर्ष पुत्र असलम खान एवं जमशेद 18 वर्ष रहे। इसमें जीशान और मजहर की स्थिति गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad