Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

दिलदारनगर में रेलवे ने की जान जोखिम में न डालने की अपील

गाजीपुर में पूर्व मध्य रेलवे के दानापुर मंडल के संरक्षा संगठन के निर्देश पर गुरुवार को दिलदारनगर बाजार के 86बी टी, 85 एटी और 87 बीई तीनों रेल फाटक पर जागरूकता रैली आयोजित की गई। इस दौरान ट्रेनों के आवागमन के समय बाइक सवार और वाहन चालक रेलवे क्रॉसिंग और फाटक पार करते समय जान जोखिम में न डालकर सावधानी पूर्वक रेल फाटक पार करने को लेकर जागरूकता दी गई।

awareness-rally-taken-out-in-ghazipur-said-be-careful

इस अवसर पर दानापुर मंडल के संरक्षा संगठन ने आयोजित की हुई दिलदारनगर बाजार के रेल फाटक पर जागरूकता रैली के दौरान फाटक बंद रखने की व्यवस्था की। जब ट्रेनें गुजर जातीं, उसके बाद ही बाइक सवार और वाहन चालक रेल फाटक पार करते, और इस दौरान कान में इयरफोन और मोबाइल और म्यूजिक सिस्टम का इस्तेमाल न करें, ऐसी जानकारी दी गई।

सुरक्षा के साथ-साथ, ऐसे फाटकों को भी देखा गया है जहां कोई गेटमैन नहीं होता। ऐसे स्थानों पर जागरूकता दी गई कि सावधानीपूर्वक दोनों तरफ ट्रेनों को देखकर रेल फाटक पार करने की सलाह दी गई। साथ ही बताया गया कि अवैध रेल फाटक से जान को खतरे में डालकर फाटक पार करना दंडनीय अपराध है। इस अवसर पर परिचालन निरीक्षक संजय कुमार, स्टेशन अधिक्षक नफीस अहमद खान, उप स्टेशन प्रबंधक दीपक कुमार, आरपीएफ के निरीक्षक प्रभारी बाल गंगाधर, उप निरीक्षक नवींन कुमार, पंकज सिंह, सेराज अंसारी, अरविंद कुमार, मनोज कुमार, मिथिलेश, गोरख राम, महेंद्र शर्मा उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad