Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जाली नोट छापने के आरोपी के घर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार

पुलिस ने बीते महीने जाली नोट छापने वालों के खिलाफ कार्रवाई की थी। इसमें बिहार का सुरेश उसी समय से फरार है, जो गैंग का सरगना बताया जाता है। उसके ठिकानों पर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई, लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका।

attachment-notice-at-house-of-printing-fake-notes-accused

जाली नोट छापने के मामले में बिहार के रामपुर थाना के गेवाल विगहा निवासी सुरेश रजक के घर पर कोतवाली पुलिस ने कुर्की की नोटिस चस्पा की। मुनादी कराते हुए चेतावनी दी कि अगर वह शीघ्र ही कोर्ट में हाजिर नहीं हुआ तो उसके घर को कुर्क कर लिया जाएगा।

सुरेश को गैंग का सरगना बताया जा रहा है

जिले की पुलिस ने बीते महीने जाली नोट छापने वालों के खिलाफ कार्रवाई की थी। इसमें बिहार का सुरेश उसी समय से फरार है, जो गैंग का सरगना बताया जाता है। उसके ठिकानों पर दबिश दी गई, लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका। सीजेएम कोर्ट ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है, लेकिन उसे न enthe गिरफ्तार होने और न कोर्ट में हाजिर होने की सूचना मिली है।

कोर्ट में हाजिर नहीं हुआ तो घर को कुर्क कर दिया जाएगा

इसके बाद शहर कोतवाली के निरीक्षक सुरेंद्रनाथ सिंह, उपनिरीक्षक अगम दास, और कॉन्स्टेबल आयुष, सीजेएम कोर्ट के आदेश के तहत धारा-82 की नोटिस लेकर उसके गांव पहुंचे। यहां किसी से मिलने का मौका नहीं मिला। सुरेश रजक के घर पर नोटिस चस्पा कर मुनादी कराते हुए चेतावनी दी कि अगर वह शीघ्र ही कोर्ट में हाजिर नहीं हुआ तो उस घर को कुर्क कर दिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad