Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

एटीएस ने गैंगस्टर और 50 हजार के इनामी को दबोचा

गाजीपुर में गुरुवार को वाराणसी एटीएस की टीम ने दबिश दी। यहां गैंगस्टर और 50 हजार रुपये के इनामी अंतरराष्ट्रीय जाली नोट के तस्कर बबलू जिसे बाबिल बिन्द भी कहा जाता है, को जमानिया से दबोच लिया। एटीएस की यह कार्रवाई इतनी गोपनीय रही कि जमानियां कोतवाली पुलिस को भी इसकी भनक नहीं लगी। इस कार्रवाई में वाराणसी एटीएस के इंस्पेक्टर भारत भूषण अपनी टीम के साथ आरोपी को पकड़ने आए थे।

ats-nabbed-a-gangster-and-a-reward-of-50-thousand

जमानियां के कोतवाल ने बताया कि गैंगस्टर के खिलाफ जाली नोट छापकर देश के अलग-अलग राज्यों में तस्करी की जाती थी। उसे 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। साथ ही उसके ऊपर गाजीपुर जिले के विभिन्न थानों में आठ मुकदमे संगीन धाराओं में दर्ज हैं। उसे जमानियां रेलवे क्रॉसिंग से दबोचा गया है।

बिहार से जाली नोट को लाता था।

बताया जा रहा है कि दबोचा गया तस्कर बिहार के गया में जाली भारतीय मुद्रा को लाकर पूर्वांचल के अलग-अलग जिलों में तस्करी के माध्यम से पहुंचाता था। जिसके संबंध में बीते दिनों गिरोह के 6 लोगों को गाजीपुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था, लेकिन यह फरार चल रहा था। इस गिरोह का प्रमुख सरगना बिहार राज्य के जनपद गया का निवासी है। वह प्रिंटिंग प्रेस का उपयोग करके जाली भारतीय मुद्रा छापता है और गिरोह के अन्य सदस्यों के सहयोग से देश के अलग-अलग हिस्सों में भेजता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad