Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में अधिवक्‍ताओं की बैठक सम्‍पन्‍न, 4 जुलाई को करेंगे धरना प्रदर्शन

गाजीपुर के सभी बार संघों के पदाधिकारी, सेंट्रल बार और कलेक्ट्रेट बार के पदाधिकारी और सिविल बार संघ के गाजीपुर के सभी अधिवक्ताओं ने निबंधन कार्यालय के स्थानांतरण के विरोध में सभा की आयोजन की, जिसमें सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास किया गया कि 4 जुलाई को सरजू पाण्डेय पार्क में धरना प्रदर्शन जिले के सभी बार संघों, राजनैतिक लोगों और जनता के सहयोग से किया जाएगा।

all-bar-associations-of-ghazipur-will-protest-on-july-4-will-abstain

इसके साथ ही सभी अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे। सिविल बार संघ के अध्यक्ष सुधाकर राय ने बताया कि जिला प्रशासन ने रातों-रात रजिस्ट्री कार्यालय को हटा दिया है। इसके कारण अधिवक्ताएँ पिछले कई दिनों से हड़ताल पर हैं और आज एक बैठक में आगामी रणनीति बनाई गई है।

इसी रणनीति के तहत, 4 जुलाई को जिले के सभी बार संघ के सदस्यों और पदाधिकारियों के साथ आमजन और राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने बताया कि हमारे हड़ताल के कारण आमजन को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, यह हड़ताल हम अधिवक्ताओं के साथ ही आमजन के लिए भी है।

रजिस्ट्री कराने वाले असुरक्षित होंगे

रजिस्ट्री कार्यालय के दूर जाने से कहीं न कहीं रजिस्ट्री कराने वाले असुरक्षित हो जाएंगे। सभा की अध्यक्षता सिविल बार के अध्यक्ष सुधाकर राय एडवोकेट और संचालन महासचिव रतनजी श्रीवास्तव ने की। साथ ही, कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन के महासचिव मदन सिंह कुशवाहा, सेंट्रल बार संघ के अध्यक्ष विजय बहादुर सिंह, सीपी सिंह, और राजन सिंह, कासिमाबाद तहसील बार संघ से संजय तिवारी मौजूद रहे।

इस मौके पर मौजूद थे

विनोद सिंह और मुहम्मदाबाद से आलोक राय, सुभाष सिंह यादव, सीपी राय, कृष्ण नन्द राय, सिविल बार के संघर्ष समिति के अध्यक्ष सुरेश सिंह, राम प्रताप यादव, विजय शंकर पाण्डेय, रघुपति यादव, चन्द्रबली राय, शशि ज्योति पाण्डेय, सुमित श्रीवास्तव, साधन चक्रवर्ती, अभिमन्यु उपाध्याय, आत्मा यादव, राजकुमार जायसवाल, विरेन्द्र कुमार पाण्डेय, समता बिन्द, राजेन्द्र विक्रम सिंह, राजेश प्रताप सिंह, दयाशंकर यादव, धीरेन्द्र नाथ सिंह आदि।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad