Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

शेरपुर की मल्लाह बस्ती में एक दर्जन रिहायशी झोपड़ियां खाक

गाजीपुर भांवरकोल थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत शेरपुर के सम्मिलित पुरवा मुबारकपुर मल्लाह बस्ती में शुक्रवार की सुबह हुई अज्ञात कारणों अगलगी की घटना में एक दर्जन रिहायशी झोपड़ियां जलकर खाक हो गई। जिसमें रखा घर गृहस्ती का सब कुछ जलकर स्वाहा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस एवं फायर ब्रिगेड के तथा ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया।

a-dozen-residential-huts-gutted-in-fire-incident

बताया जाता है कि सबसे पहले रविशंकर चौधरी की रिहायशी झोपड़ी में अचानक आग पकड़ लिया। ग्रामीण जब तक कुछ समझते पछुवा हवा के चलते आग ने आसपास की झोपड़ियों को अपनी आगोश में ले लिया। अगलगी की इस घटना में अमरनाथ चौधरी की पांच रिहायशी झोपड़ियों में रखा गैस सिलेंडर में आग पकड़ लिया। जिससे सिलेंडर में जोरदार धमाका होने से हजारों का समान एवं उसकी  बिबाहिता पुत्री पूजा चौधरी का हजारों रुपए के गहने,बर्तन कपड़ा आदि सामान जलकर खाक हो गया।  

इस घटना में अमरनाथ चौधरी की पांच, रविशंकर  की दो, कृष्णानंद की एक ,परमेश्वर चौधरी की दो  तथा रमाशंकर चौधरी की दो रिहायशी झोपड़ियां जलकर स्वाहा हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज शेरपुर मनोज मिश्रा एवं उनके सहयोगी तथा ग्रामीण एवं फायर बिग्रेड आग बुझाने में जूटे रहे। 

इस मौके पर घटनास्थल पर पहुंचे सामाजिक कार्यकर्ता ओम प्रकाश राय मुन्ना ने बताया कि इस अगलगी की घटना में सभी परिवार खुले आसमान के नीचे हो गए हैं। उन्होंने तहसील प्रशासन से सभी प्रभावित परिवारों को तत्काल आर्थिक सहायता देने की मांग की है। सूचना मिलने पर स्थानीय लेखपाल  प्रशांत सिंह ने अगलगी में हुई छति का ब्यौरा लेकर तहसील प्रशासन को अपनी रिपोर्ट भेज दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad