Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के पास से 3 आरोपी गिरफ्तार

गाजीपुर में करीमुद्दीनपुर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर 3 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की 9 मोटरसाइकिलें बरामद हुईं। पुलिस गिरफ्तार बदमाशों के बाकी नेटवर्क की छानबीन में जुटी हुई है।

9-stolen-motorcycles-recovered-police-investigating-the-rest

बताया गया कि थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर देवेन्द्र सिंह यादव, थानाध्यक्ष बरेसर धीरेन्द प्रताप सिंह, और स्वाट टीम प्रभारी रामाश्रय राय ने अपनी-अपनी टीम के साथ मुखबिर की सूचना पर संयुक्त कार्रवाई की। तीन बदमाशों को दो मोटरसाइकिलों के साथ कामूपुर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के पास से गिरफ्तार किया गया।

पहले से दर्ज हैं कई मामले। 

आरोपियों की निशानहदेही पर ग्राम चकफातमा के पास से गिरफ्तार बदमाश प्रमुख यादव के निमार्णाधीन मकान के पास से 07 चोरी की मोटरसाइकिलों को बरामद किया गया। गिरफ्तार बदमाशों में आशीष जायसवाल, प्रमुख यादव और आकाश राम शामिल हैं, जिनपर पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश चोरी और लूट की वारदातों में काफी समय से लिप्त हैं और बाइक लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। फिलहाल बरामद मोटरसाइकिलों की छानबीन की जा रही है। साथ ही, गिरफ्तार अभियुक्तों के बाकी नेटवर्क की तफ्तीश में भी पुलिस जुटी हुई है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad