Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

पहली बार मतदान कर नए वोटरों ने जतायी खुशी

ग़ाज़ीपुर जिले के नगरपालिका जमानियां में इस बार नए वोटर पहली बार मतदान करने के लिए काफी उत्साहित रहे। पहली बार मतदान करने पहुंची युवतियां बूथ पर पहुंचते ही अपना पहचान पत्र दिखायी। इसके बाद अंदर प्रवेश कर गयी। 

zamania-news-happiness-by-voting-for-the-first-time

पहली बार मतदान करने वाली बुशरा नूर ने बताया कि लोकतंत्र के इस बड़े त्योहार में सहभागी बनने के लिए बड़ी इच्छा थी। बीते विधानसभा चुनाव में भी परिजनों ने मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने के लिए अपील किया था। लेकिन उम्र नहीं होने के कारण नाम दर्ज नहीं हो सका। पहली बार मतदान करने आयी हूं। 

इसमें उसी को मतदान करूंगी, जो महिलाओं के सुरक्षा सहित नगर के विकास कराने का आश्वासन दिया है। पहली बार मतदान करके निकली मनतशा ने बताया कि मतदान करने बहुत खुश हूं। सुबह सात बजे ही मतदान करने के लिए निकल गयी थी। दरख्शा ने कहा कि पहली बार मैने मतदान किया है। इसके सेल्फी प्वाइंट पर जाकर सेल्फी ली। 

उसने कहा कि मतदान हर पुरूष व महिला को बढ़चढ़ कर भाग लेना चाहिए। अप्शार ने कहा कि पहली बाद मतदान करने के लिए आयी हूं। मतदाता सूची में नाम शामिल होने की जानकारी करीब एक माह पूर्व ही मिल गयी थी। जिसके बाद से मतदान करने के लिए उत्सुक थी। अब मतदान करने के बहुत खुशी मिली।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad