Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

भदौरा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत

भदौरा रेलवे स्टेशन पर आज ट्रेन की चपेट में आने से एक अज्ञात अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद लोगों ने इसकी जानकारी रेलवे स्टेशन अधीक्षक को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे जीआरपी पुलिस शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त की कार्रवाई में जुट गई।

sevrai-news-dead-body-lying-on-the-railway-track-for-hours-grp-police

पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेलखंड के भदौरा रेलवे स्टेशन के आप लाइन पर आज ट्रेन की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत हुई है घटना के बाद शव घंटों रेलवे ट्रैक पर ही पड़ा रहा। मृतक लूंगी और सफेद शर्ट पहने हुए था जिसे किसी ट्रेन की चपेट में आने से सर में गंभीर चोट लग गई जिससे अधिक रक्तस्राव होने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने घटना की सूचना स्टेशन मास्टर को दी। स्टेशन मास्टर ने रेलवे कंट्रोल ऑफिस एवं दिलदारनगर जीआरपी पुलिस को घटना की जानकारी दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त की कार्रवाई में जुट गई। पुलिस ने बताया कि मृतक के पास से उसकी पहचान के लिए कोई दस्तावेज ना होने के कारण उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। फिलहाल मर्चरी में शव को रखा गया है और शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad