Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में बोलेरो के धक्के से बाइक सवार की गई जान

करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के हरदासपुर गांव के पास बुधवार को ससुराल जा रहे बाइक सवार युवक की बोलेरो के धक्के से मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत पर परिजन बिलखते रहे। मऊ जनपद के ढाडी गांव निवासी राहुल राजभर (28) बाइक से अपने ससुराल नेवादा गांव निवासी जनार्दन राजभर के यहां आ रहा था। 

house-was-hit-by-a-bolero-and-died-ghazipur-news

हरदासपुर गांव के पास पीछे से तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने बाइक में धक्का मार दिया। राहुल बाइक समेत सड़क पर गिर पड़ा। उसके सिर में गंभीर चोटें आईं। हादसा होते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। कुछ देर बाद नेवादा के लोगों ने राहुल की शिनाख्त की। हादसे की सूचना लोगों ने ससुराल के लोगों को दी। 

जानकारी होते ही पत्नी निशा रोने- बिलखने लगी। उधर, परिवार के लोग भी गांव से घटना स्थल पर पहुंच गए। पति का शव देखकर पत्नी अचेत हो गई। परिजनों के रोने से वहां मौजूद लोगों की आंख भी भर आई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष विश्वनाथ यादव ने बताया कि तहरीर पर अज्ञात बोलेरो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्जकर उसकी तलाश की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad