Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

प्रदेश के सब-जूनियर राष्ट्रीय वालीबॉल टीम में हर्षित यादव का चयन

गाजीपुर जिले के जमानियां क्षेत्र में वालीबॉल खिलाड़ी हर्षित यादव का चयन प्रदेश की सब जूनियर राष्ट्रीय वालीबॉल टीम में किया गया है। इस चय‌न की जानकारी परिजनों, खेल प्रेमियों सहित इलाके को होते ही हर्ष का माहौल व्याप्त हो गया। लोगों इस चयन का जश्न एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मनाया। टीम में चयन के लिए चयनकर्ताओं को‌ बधाई देने के साथ ही उम्मीद जताया कि यह होनहार खिलाड़ी भविष्य में सीनियर भारतीय टीम का सितारा बनकर उभरेगा।

harshits-selection-in-states-sub-junior-national-volleyball-ghazipur-news

खिलाड़ी हर्षित यादव ने बताया कि उसका राष्ट्रीय टीम में चयन होने पर व गौरवान्वित है। कहा कि उसकी इच्छा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय टीम की ओर से खेलते हुए देश के लिए स्वर्ण पद जीतने की है।

हर्षित यादव ने बताया कि उसकी सफलता का राज पढ़ाई के साथ ही बीच में समय निकालकर नियमित अभ्यास करने के अलावा कोच के निर्देशन में खेल की बारिकियों को आत्मसात करते हुए पूरे आत्मविश्वास के साथ अपना नैसर्गिक खेल है। प्रदेश की सब जूनियर राष्ट्रीय वालीबॉल टीम के खिलाड़ी ने कहा कि अगर सफलता के मुकाम को प्राप्त करना है, तो खेल की बारिकियों के साथ ही प्रतियोगिताओं के दौरान बिना किसी दबाव के अपना खेल खेलना है।

चयनित खिलाड़ी के ताड़ीघाट स्थित होम ग्राउंड के उनके कोच कमलेश सिंह टुन्ना ने बताया कि बीते दिनों आगरा में आयोजित सब जूनियर वालीबॉल स्टेट चैम्पियनशिप में हर्षित यादव ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए रजत पदक जीतने पर उसका चयन किया गया है।

कोच ने बताया कि वह वर्तमान समय में बवाडा के एक निजी स्कूल में कक्षा नौ का छात्र है। बताया कि कोलकाता में अगले महीने होने वाले प्रदेश स्तरीय सब जूनियर राष्ट्रीय वालीबॉल चैम्पियनशिप में टीम का नेतृत्व करेगा। बताया कि पिता एक साधारण किसान जबकि उसकी मां एक गृहणी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad