Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जनपद में अफजाल-मुख्तार अंसारी के भाई ने डाला वोट

नगर निकाय चुनाव के लिए आज मतदान हुआ। मतदान को लेकर वोटरों में उत्साह नजर आया। जिले की 3 नगर पालिकाओं, 5 नगर पंचायतो के लिए वोटिंग हुई। जिले में नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर गाजीपुर, जमानियां, मुहम्मदाबाद नगर पालिका जबकि जिले के सैदपुर, सादात, जंगीपुर, बहादुरगंज, दिलदारनगर नगर पंचायत के लिए आज मतदान हुआ। जिले में मतदान के लिए 266 मतदान केंद्र बनाये गए थे।

ghazipur-news-voting-took-place-at-266-booths-rain-of-votes

मतदान के लिए 1200 मतदान कार्मिको की ड्यूटी लगाई गई थी। शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष चुनाव के किये मतदान के दौरान सुरक्षा के खास इंतजाम किये गए। गाजीपुर में नगर पालिकाओं, नगर पंचायतों के अध्यक्ष पद के लिये कुल 72 प्रत्याशी चुनावी मैदान में रहे। जबकि नगर पालिकाओं,नगर पंचायतों के सदस्य पद के लिए कुल 668 प्रत्याशी चुनावी मैदान में रहे।

मतदान के दौरान अफजाल और मुख्तार अंसारी के भाई शिवगतउल्लाह अंसारी ने भी मतदान किया। पूर्व विधायक शिवगतउल्लाह अंसारी और उनके पुत्र सपा विधायक सुहैब अंसारी ने मुहम्मदाबाद के एमए अंसारी कालेज में वोट डाला। इसी तरह यूपी के पूर्व मंत्री विजय मिश्रा ने भी शहर के जेरकिला प्राथमिक विद्यालय में वोटिंग की।

नगर निकाय चुनाव के लिए ओवरऑल पूरे जिले में 56.05 प्रतिशत मतदान हुआ। जिसमे गाजीपुर नगर पालिका में 47.58 प्रतिशत, मुहम्मदाबाद नगर पालिका में 62.13 प्रतिशत, जमानिया नगर पालिका में 56.26 प्रतिशत, सैदपुर नगर पंचायत में 64.91 प्रतिशत, सादात नगर पंचायत में 69.70 प्रतिशत, बहादुरगंज नगर पंचायत में 64.68 प्रतिशत, जंगीपुर नगर पंचायत में 67.03 प्रतिशत और दिलदारनगर नगर पंचायत में 57.19 प्रतिशत वोटिंग हुई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad