Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले में अनियंत्रित होकर पलटा ई-रिक्शा, 6 लोग घायल

गाजीपुर जिले के जमानियां तहसील क्षेत्र के सुहवल थाना अंतर्गत दिलदारनगर - सुहवल बाइपास मार्ग पर सोमवार की सुबह एक रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया। बताया जा रहा है कि ई रिक्शा में सवार लोग सायर माता मन्दिर दर्शन के लिए जा रहे थे। घटना के बाद मौके पर चीखपुकार मच गया। सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उसके बाद पलटी ई- रिक्शा के नीचे दबे सभी लोगों को किसी तरह बाहर निकाल कर सड़क किनारे किया गया। उसके बाद वाहन को बीच मार्ग से हटाया।

ghazipur-news-six-people-of-the-same-family-injured-admitted

हादसे में एक ही परिवार की मेनिका विश्वकर्मा 24, गीता विश्वकर्मा 40, अनिल विश्वकर्मा 14, पिंकी विश्वकर्मा 15, आरती विश्वकर्मा 18 और अनीता विश्वकर्मा 25 निवासी मिरदादपुर थाना कोतवाली गाजीपुर उसके नीचे दबने से गम्भीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। सूचना पर पहुंची 108 की दो एम्बुलेंस से सभी घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां सभी की हालत गम्भीर बनी हुई है।

वहीं हादसे की सूचना पुलिस ने घायलों के परिजनों को दी। जिसके चलते अफरातफरी मच गई। परिजन तुरंत वाहन से घटनास्थल से होते हुए जिला अस्पताल पहुंच गये। घायल के परिजन मनोज ने बताया कि उनके परिवार की महिलाएं एक ई- रिक्शा रिजर्व कर घर से सुबह सायर माता मन्दिर दिलदारनगर दर्शन पूजन के लिए जा रही थीं कि सुहवल थाना के पीछे बाइपास मार्ग पर मोड़ के पास ई- रिक्शा अनियंत्रित होने से पलट गया।​​​​​​ ​थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का उपचार जारी है।

six-people-of-the-same-family-injured

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad