Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जिले के मुहम्मदाबाद में सपा विधायक सुहेब अंसारी ने किया मतदान

मुहम्मदाबाद के सपा विधायक सुहेब अंसारी मन्नु ने एमएच इंटर कॉलेज के बूथ पर करीब 2 घंटे लाइन में लगकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। उन्होंने उम्मीद जताई कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग अपने मताधिकार का प्रयोग कर लोकतंत्र के महापर्व में अपनी सहभागिता दर्ज कराएंगे। इस दौरान उन्होंने गाजीपुर के पूर्व संसद और अपने चाचा अफजाल अंसारी को जेल में जेल मैनुअल के अनुसार सुविधा दिए जाने के संबंध में भी अपने विचारों को भी मीडिया से साझा किया।

ghazipur-news-said-uncle-afzal-ansari-should-be-given-facilities

अपने मताधिकार का प्रयोग करने के बाद सुहेब अंसारी मन्नु मीडिया से मुखातिब हुए । मताधिकार के प्रयोग के बाद विधायक अंसारी ,मीडिया से मुखातिब हुए ।मीडिया ने इस दौरान उनसे कई मुद्दों पर सवाल किया। मीडिया ने हमस पूछा कि आखिर अब तक मुहम्मदाबाद आदर्श नगर पालिका नहीं बन पायी।इसके पीछे क्या वजह देखते हैं।

इसका कोई स्पष्ट जवाब नही देते हुए विधायक मन्नु ने उत्तर दिया कि मीडिया यह बेहतर जानती है कि मुहम्मदाबाद नगर पालिका आदर्श नगर पालिका क्यों नहीं बन पाई ।गाजीपुर के पूर्व सांसद अफजाल अंसारी को जेल में कुछ सुविधाएं नहीं मिल रही है।इस बाबत सवाल किया। बताते चलें कि गुरुवार को ही अपने मताधिकार का प्रयोग करने के बाद मीडिया से मुखातिब मुख्तार अंसारी के बड़े भाई शरबत उल्लाह अंसारी ने प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि अफजाल अंसारी को जेल में मच्छर बहुत परेशान कर रहे हैं और उन्हें मच्छरदानी उपलब्ध नहीं कराई जा रही है।

वही मन्नू अंसारी ने कहा कि उन्हें कोई भी अतिरिक्त सुविधा की दरकार नहीं है। उनकी सिर्फ इतनी प्रशासन से विनती है कि जेल मैनुअल के अनुसार पूर्व सांसद अफजाल अंसारी को सुविधाएं दी जाए। इस उन्होंने आगे बताया कि संबंधित अधिकारियों से वार्ता चल रही है और जल्द ही इसका परिणाम निकल जाएगा।

बरसात की वजह से सुबह के वक्त पोलिंग की रफ्तार धीमी

करीब 2 घंटे बाद मतदान के लिए अपनी बारी आने को लेकर कभी मीडिया ने शोएब अंसारी से सवाल किया। शोएब अंसारी ने कहा कि बरसात की वजह से सुबह के वक्त पोलिंग की रफ्तार धीमी रही।संभव है कि इसी वजह से उन्हें भी लंबे समय तक मतदान के लिए अपनी बारी आने का इंतजार करना पड़ा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad