Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में सपा विधायकों ने प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

गाजीपुर में सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग और चुनाव में अधिकारियों के रवैए पर गंभीर आरोप लगाते हुए सपा विधायकों ने कार्रवाई की मांग की है। पार्टी के विधायकों ने मंगलवार को समता भवन में पत्रकार वार्ता में बताया कि 3 नगरपालिका और 5 नगर पंचायत के चुनाव में सत्‍ताधारी पार्टी भाजपा और अधिकारियों द्वारा सपा कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का उत्‍पीड़न हो रहा है।

ghazipur-news-said-bjp-is-violating-the-code-of-conduct-sp-workers

नगर पंचायत बहादुरगंज और नगरपालिका मुहम्‍मदाबाद में अधिकारी मतदाताओं पर धौंस जमा रहे हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं जमानिया विधायक ओमप्रकाश सिंह ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि लोकतंत्र संकट में है। जिस तरह से नगरनिकाय के चुनाव में अधिकारी पार्टी बन गए हैं यह लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नहीं है। जब रखवाला ही लुटेरा बन जाएगा तो देश कैसे चलेगा।

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन की भूमिका निष्पक्ष होनी चाहिए। इस चुनाव में भाजपा चुनाव आचार संहिता का घोर उल्लंघन कर रही है। वह शराब और कपड़े बांट रही है। पुलिस और अधिकारी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का उत्पीड़न कर रही है और उन पर धौंस जमा रही है।

थाने में बैठाकर कर रहे उत्पीड़न

वह बेबुनियाद तरीके से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं प्रत्याशियों और उनके परिजनों एवं कार्यकर्ताओं को पकड़कर थाने में बैठाकर उनका उत्पीड़न कर रही है और जेल भेज रही है। सरकार के इशारे पर पुलिस प्रशासन द्वारा मतदाताओं के बीच खौफ और दहशत फैलाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार चाहे जितना खौफ पैदा कर लें समाजवादी पार्टी इस जनपद में विधानसभा की तरह नगर निकाय के चुनाव में भी सारी की सारी सीटें जीतकर इतिहास बनाने का काम करेगी।

उन्होंने सभी मतदाताओं से पूरी तरह निर्भिक होकर मतदान करने की अपील करते हुए कहा बड़ी संख्या में मतदान कर इस दहशतगर्द सरकार को सबक सिखाने की जरूरत है। सभी विधायकों ने जिलाधिकारी और चुनाव पर्यवेक्षक से मिलकर अपनी शिकायत भी दर्ज कराई। इस दौरान मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष गोपाल यादव, काशी नाथ यादव,विधायक डॉ वीरेंद्र यादव, विधायक जै किशन साहू, विधायक मन्नू अंसारी, राजेश कुशवाहा, पुर्व विधायक उमाशंकर कुशवाहा आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad