Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में भीषण सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत, एक गंभीर

गाजीपुर के बिरनो थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव के दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना बलिया जनपद के रसड़ा में हुई। हादसे तब हुआ, जब डीजे लेकर जा रहा पिकअप बेकाबू हो गया और ट्रक में जा घुसा।

ghazipur-news-pickup-truck-carrying-dj-band-rammed-into-the-truck-died

मिली जानकारी के अनुसार बिरनो थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव निवासी अंकित कुमार (18), मुकेश कुमार (19) और अजय कुमार (17) तीनों युवक शनिवार की रात डीजे लेकर बलिया जा रहे थे। तभी बलिया जिले के रसड़ा के पास खड़ी ट्रक में डीजे लदा मैजिक वाहन अनियंत्रिक होकर ट्रक में जा घुसा।

इसमें अंकित और गोलू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अजय गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे मौके पर मौजूद ग्रामीणों की मदद से 108 नंबर एंबुलेंस से जिला अस्पताल बलिया के लिए भेज दिया गया।

घटना में गंभीर रूप से घायल अजय कुमार को भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति होने पर गैर जनपद के लिए रेफर कर दिया गया। वही इस हादसे के बाद गांव में पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है। पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कार्रवाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad