Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

भोजपुरी अभिनेता निरहुआ ने रोड-शो कर भाजपा उम्मीदवार के लिए मांगा वोट

नगर निकाय चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों की जीत के लिए प्रयास और भी तेज होता दिख रहा। इस कड़ी में आजमगढ़ के सांसद और भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ ने मंगलवार के दिन कासिमाबाद तहसील क्षेत्र के नगर पंचायत बहादुरगंज क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार अरविंद प्रजापति के लिए रोड शो किया।

ghazipur-news-people-gathered-to-see-bhojpuri-actor-nirhua-was-seen

निरहुआ को देखने के लिए नगर पंचायत क्षेत्र की सड़क हजारों लोगों की भीड़ उमड़ी रही। इस कार्यकर्ताओं के द्वारा जमकर नारेबाजी करते हुए देखा। मंगलवार की दोपहर में नगर पंचायत क्षेत्र के उम्मीदवार अरविंद प्रजापति के लिए आजमगढ़ के सांसद और भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव के रोड शो जनपद के भाजपा के पदाधिकारियों संग हजारों लोगों की भीड़ के बीच नगर ऐतिहासिक शक्तिपीठ मां चंडी स्थान से रोड शो का शुभारंभ हुआ। रोड शो के दौरान नगर पंचायत क्षेत्र की गलियों में दिनेश लाल यादव निरहुआ को देखने के लिए भीड़ उमड़ी रही वह घर की खिड़कियों से महिलाएं मोबाइल के द्वारा फोटो लेती हुई दिखी।

कार्यकर्ताओं के द्वारा जमकर सांसद और उम्मीदवार की नारेबाजी कार्यकर्ताओं के द्वारा दिखा। यह रोड शो चंडी स्थान से चलकर, यूनियन बैंक, पुलिस चौकी, डाकिन गंज सहित विभिन्न वार्डों से होते हुए बस स्टैंड सरस्वती शिशु मंदिर के यहां समाप्त हुआ । इस रोड शो में भाजपा के पदाधिकारियों सहित सभी कार्यकर्ता शामिल रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad