Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

निकाय चुनाव में मुहम्मदाबाद में 37 बूथों पर लोगों ने डाले वोट

नगर निकाय के प्रथम चरण में गुरुवार को नगर पालिका मोहम्मदाबाद में कुल 62.13 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। वही सुबह 7:00 बजे से मतदान की प्रक्रिया शुरू होकर देर शाम तक चली। नगर पालिका परिषद मोहम्मदाबाद में अध्यक्ष एवं 25 वार्डों के सभासद प्रत्याशियों के लिए हुए चुनाव में मतदाताओं ने जमकर वोट डाले। कहीं भी कोई अप्रिय घटना नहीं हुई।

ghazipur-news-people-cast-votes-at-37-booths-in-the-city

नगर में कुल 32,184 मतदाता के लिए कुल 37 बूथ बनाए गए थे। वहीं नगर के एमए अंसारी इंटर कॉलेज पर पीठासीन अधिकारी शमशेर बहादुर की हालत अचानक बिगड़ गई। जिसके चलते तत्काल एंबुलेंस एवं डॉक्टर की टीम मौके पर पहुंची। उन्हें सीएचसी मोहम्मदाबाद में लाकर भर्ती कराया गया। इसके साथ ही नगर के ब्लॉक एवं शाहनिंदा आर्य समाज मंदिर पर कुछ हल्की कहासुनी हुई। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मतदान सकुशल संपन्न रहा।

गुरुवार सुबह अंसारी इंटर कॉलेज पर बने बूथ पर विधायक शोएब उर्फ मोनू अंसारी एवं पूर्व विधायक शिवागतुला उल्लाह अंसारी ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर लोगों को लोकतंत्र के इस महापर्व में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की। वहीं फर्जी मतदान की सूचना पर पुलिस ने कुछ बूथों से तीन चार की संख्या में लोगों को थाने में लाकर बैठा लिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad