Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

यूपी ओपन ऐथ्लैटिक्स प्रतियोगिता में जनपद के अमरजीत ने जीता कांस्य

30वीं उत्तर प्रदेश राज्य ओपन ऐथ्लैटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन 6 और 7 मई को वाराणसी में आयोजित किया गया। प्रतियोगिता में प्रथम दिन गाजीपुर जनपद के मोहब्बतपुर निवासी अमरजीत राजभर ने पुरुषों की 800 मीटर दौड़ में तृतीय स्थान प्राप्त कर कांस्य पदक जीता। पुरुषों के गोला फेंक प्रतियोगिता में कामाख्या सिंह ने सराहनीय प्रदर्शन करते हुए छठा स्थान प्राप्त किया।

ghazipur-news-amarjit-won-bronze-in-up-open-athletics-competition

अमरजीत राजभर के इस उपलब्धि पर गाजीपुर ऐथ्लैटिक्स संघ के अध्यक्ष अमरजीत सिंह एवं सचिव डॉ. रूद्रपाल पाल यादव , अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी आनंद यादव, टाउन नेशनल इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य और गाजीपुर ऐथ्लैटिक्स संघ के चयन समिति के चेयरमैन डॉ. अनिल कुमार विश्वकर्मा और दिवाकर यादव, नागेंद्र, संदीप वर्मा, अशोक कुशवाहा ने बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।

ऐथ्लैटिक्स खिलाड़ियों ने कामयाबी हासिल की

गाजीपुर ऐथ्लैटिक्स संघ के अध्यक्ष अमरजीत सिंह ने कहा कि गाजीपुर के खिलाड़ियों ने पूरे जिले का नाम रोशन किया है। इससे पहले भी कई ऐथ्लैटिक्स खिलाड़ियों ने कामयाबी हासिल करते हुए मान सम्मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि हम इन प्रतिभावान खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए भविष्य में और भी ऊंचाई हासिल करने की उम्मीद करते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad