Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

दिलदारनगर में चुनाव प्रेक्षक ने मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण

नगर निकाय चुनाव में दिलदारनगर नगर पंचायत मतदाताओं के द्वारा सुबह 7 बजे से ही मतदान की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है। सुबह से ही नगर के सभी मतदान स्थलों पर भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान किया जा रहा है वही गुरुवार को सुबह करीब 11 बजे पहुंचे प्रेक्षक ने उप जिलाधिकारी सेवराई राजेश प्रसाद चौरसिया एवं सीओ के साथ नगर के विभिन्न मतदान स्थलों का निरीक्षण किया इस दौरान उन्होंने बूथ पर मौजूद बीएलओ एवं आशा कार्यकर्ताओं से मतदान के बारे में जानकारी ली।

dildarnagar-news-35-polling-till-12-noon-enthusiasm-among-young-voters

गुरुवार को नगर निकाय चुनाव में दोपहर 12:00 बजे तक कुल 35% मतदान संपन्न हुआ है। तेज धूप और उमस भरी गर्मी के कारण मतदान केंद्रों पर लोगों की भीड़ नहीं जुट पाई है। वहीं सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जगह-जगह पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। संबंधित एजेंटों के द्वारा मतदाताओं की पहचान कर उन्हें मतदान के लिए बूथ में भेजा जा रहा है। युवा मतदाताओं के द्वारा मतदान को लेकर खासा उत्साह नजर आया। उन्होंने लोकतंत्र के इस महापर्व में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हुए अपने मताधिकार का प्रयोग कर मतदान किया। युवा दंपति ने भी उत्साह पूर्वक एक साथ अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

युवा मतदाताओं से की बात

युवा मतदाता अदीबा आफरीन, कल्याणी जायसवाल ने बताया कि नगर में सड़क, जलनिकासी, पेयजल और सफाई की समस्या आए दिन बड़ी रहती है। जिस को ध्यान में रखते हुए ही हम लोगों ने अपने मत का प्रयोग किया है। युवा मतदाताओं ने कहा कि आने वाला प्रत्याशी ऐसा हो जो नगर को न सिर्फ कर्ज से मुक्ति दिलाए, बल्कि उसे आधुनिक तौर पर विकसित भी करें।

दिव्यांग मतदाताओं के लिए ट्राई साइकिल

हमें ऐसे प्रत्याशी नहीं चाहिए जो जीतने के बाद केवल कुछ लोगों के बीच से घिर कर रह जाए। सभी मतदान केंद्रों पर बुजुर्ग व दिव्यांग मतदाताओं को बूथ तक ले जाने के लिए ट्राई साइकिल की व्यवस्था की गई थी। चुनाव ड्यूटी में लगे मतदान कर्मियों को प्रशासन के द्वारा लंच पैकेट भी दिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad