Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जमानिया में जनसमस्याओं को लेकर मुखर हुए मतदाता

गाजीपुर में नगर निकाय चुनाव का प्रचार आखिरी दौर में है। ऐसे में सभी निकायों के सभी प्रत्याशी युद्ध स्तर पर प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं। वहीं दूसरी ओर मतदाता अपनी समस्याओं को लेकर मुखर होते दिख रहे हैं।

development-is-a-major-issue-in-jamania-contest-between-ghazipur-news

गाजीपुर जनपद की जमानिया नगरपालिका में भी तमाम समस्याओं को लेकर मतदाताओं ने आवाज बुलंद की है। बातचीत के दौरान स्थानीय लोगों ने नाली सड़क खड़ंजा साफ-सफाई के अलावा अन्य कई समस्याओं को सामने रखा है और उम्मीद जताई है कि आगामी नगर पालिका अध्यक्ष और सभासद उनकी समस्याओं का समाधान जरूर करेंगे।

अशोकानन्द ने कहा कि हम ऐसे प्रत्याशी को जिताना चाहेंगे जो हमारे क्षेत्र का विकास करें। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में व्याप्त नाली सड़क खड़ंजा की समस्याओं का समाधान होना चाहिए। साथ ही संक्रामक बीमारियों से बचाव के लिए स्वच्छता पर विशेष ध्यान देते हुए समय-समय पर कूड़ा निस्तारण का बंदोबस्त होना चाहिए। इस बार निकाय चुनाव में मूलभूत सुविधाएं प्रमुख मुद्दे के रूप में रहेंगी।

अच्छी सड़कों का हो इंतजाम

वहीं, स्थानीय महिला सुनीता ने क्षेत्र में शिक्षा को लेकर सार्थक प्रयास करने की मांग की है और कहा कि अच्छी सड़कें और बेहतर जल निकासी का बंदोबस्त होना चाहिए। इसके साथ ही क्षेत्र में आने वाले स्कूलों में शिक्षा के स्तर में सुधार किया जाए, ताकि क्षेत्र में शैक्षिक विकास भी हो सके। वहीं स्थानीय निवासी मुकेश ने कहा कि हम इस चुनाव में उसी को वोट करेंगे जो क्षेत्र का विकास करे।

उन्होंने बताया कि नगरपालिका क्षेत्र में काफी बदहाल स्थिति बनी हुई है। बता दें कि जमानिया नगर पालिका चुनाव में अध्यक्ष पद के 11 एवं वार्ड सदस्य के 120 प्रत्याशी मैदान में ताल ठोंक रहे हैं। 4 मई को मतदान और 13 मई को मतगणना है। जमानियां नगर पालिका परिषद में कुल 25 वार्ड हैं। इसके सापेक्ष 37 बूथ बनाए गये है। यहां कुल 30 हजार 495 मतदाता है, जिनमें 16 हजार 812 पुरूष व 13 हजार 683 महिला मतदाता हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad