Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

दिलदारनगर थाना क्षेत्र में गला रेत कर एक अधेड़ की हुई निर्मम हत्या

दिलदारनगर थाना क्षेत्र के मिर्चा गांव में डेरा पर सो रहे एक अधेड़ की अज्ञात बदमाशों के द्वारा धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। रविवार की सुबह काफी देर तक पिता के नही लौटने पर पुत्र को उनकी चिंता सताने लगी। जब वह गांव के बाहर डेरा पर पहुंचा तो खून से लथपथ शव देखकर बदहवास हो गया। घटना की जानकारी होते ही ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई।

blood-soaked-body-found-in-madai-superintendent-of-police-inspected-ghazipur-news

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्यवाई में जुट गई। घटना की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर परिवार के लोगों से आवश्यक पूछताछ की और जल्द से जल्द घटना का अनावरण करने का आश्वासन दिया। कहा कि किसी भी हाल में गुनहगारों को बख्शा नही जाएगा। उधर घटना को लेकर गांव में तरह तरह की चर्चाएं है। 

दिलदारनगर थाना क्षेत्र के मिर्चा गांव के नई बस्ती निवासी हरेंद्र बिंद (57 वर्ष) का गांव के बाहर डेरा है। जहां पशुओं को रखकर उनकी देखभाल किया करते थे। वह रोज की तरह रात में खाना खाकर डेरा पर सोने चले गये। जबकि परिवार के अन्य सदस्य गांव के ही मकान में सो गए। सुबह काफी देर तक हरेंद्र बिंद जब घर नही लौटे तो पुत्र को उनकी चिंता सताने लगी। वह उन्हें बुलाने के लिए गांव के बाहर स्थित डेरा पर गया। जहाँ जब वह अंदर गया तो खून से लथपथ पिता का शव देखकर सन्न रह गया।

वह जमीन पर फैला खून देख शोर मचाने लगा। हरेंद्र चारपाई पर मृत पड़े थे। चिखने चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। घटना की जानकारी होते ही परिवार की महिलाएं रोने बिलखने लगी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गयी।

एसपी ओमवीर सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे और पूछताछ करने के बाद मातहतों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। इस संबंध में एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad