Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में मतपेटियों की निगरानी के लिए सपाइयों ने की बैठक

गाजीपुर में समाजवादी पार्टी के नगर इकाई के कार्यकर्ताओं एवं प्रत्याशियों की एक आवश्यक बैठक नगर अध्यक्ष एवं नगरपालिका परिषद गाजीपुर के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार दिनेश यादव के गोरा बाजार स्थित आवास पर आयोजित हुई।

allegations-of-fraud-in-voting-in-ghazipur-news

इस बैठक में मतपेटी की निगरानी एवं मतगणना कार्य के सम्बन्ध में कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। इसके साथ साथ भाजपा के जुल्म-ज्यादती और फर्जीवाड़े के खिलाफ पुरजोर विरोध एवं संघर्ष के लिए कार्यकर्ताओं को बधाई दी गई।

पूर्व जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने कहा कि इस चुनाव में कार्यकर्ताओं की मेहनत और समर्पण के चलते पार्टी जीत के करीब है। आपकी मेहनत जाया नहीं जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी से निरर्थक और बेवजह बहस से बचने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि कल जिस तरह से शासन सत्ता के दबाव में पुलिस सपा कार्यकर्ताओं को बेवजह उठाने का काम कर रही थी।

विधान परिषद सदस्य और पूर्व नगरपालिका चेयरमैन एक साथ गाड़ी में बैठकर बिना अनुमति के लम्बी गाड़ियों के काफिले के साथ हर मतदान केंद्र पर जाकर बूथ लूटने का प्रयास कर रहे थे, उनकी यह नापाक और अलोकतांत्रिक हरकत नगर की जनता को अच्छी नहीं लगी जिसके चलते मतदाताओं ने समाजवादी पार्टी के पक्ष में जमकर मतदान किया। भाजपा के लोगों ने चुनाव आचार संहिता का घोर उल्लंघन किया।

उन्होंने कहा कि जिस तेवर और जज्बे के साथ अब तक आपने यह लड़ाई लड़ी है उसे बरकरार रखने की जरूरत है। इस बैठक में मुख्य रूप से जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव, गोपाल यादव, कन्हैया लाल विश्वकर्मा, अशोक अग्रहरि, राजेश कुमार यादव,अमलदारी यादव, छन्नू यादव, अभिनव सिंह, नफीसा बेगम, जुलैखा बेगम, ओपी यादव, मोहन रावत आदि उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad