Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जमानियां क्षेत्र में तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से बुजुर्ग की मौत

गाजीपुर जिले के जमानियां कोतवाली क्षेत्र के लहुआर जमानियां मार्ग पर शुक्रवार को तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से बाइक सवार बुजुर्ग की मौत हो गई। वहीं जबकि बाइक चला रहा नाती घायल हो गया। हादसे के बाद भाग रहे वाहन चालक को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

zamania-news-returning-home-with-grandson-after-inviting-him-for-marriage

70 साल के मोहम्मद सगीर अपने उमरगंज निवासी नाती रियाजुद्दीन (29) के साथ किसी काम से जा रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया है। जिसमें सगीर की मौत हो गई। वहीं रियाजु्द्दीन गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं हादसे की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। गांव में‌ सन्नाटा पसर गया। सभी घटना स्थल की ओर दौड़ पडे़। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घायल को पुलिस नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां हालत गम्भीर देख चिकित्सक ने उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। घायल की हालत अभी भी गम्भीर बनी हुई है। हादसे के बाद मृतक के परिजनों ने थाने में चालक के खिलाफ तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मृतक के पुत्र अब्दुल ने बताया कि उसके पिता बहोरा गांव से शादी का निमंत्रण देकर अपने चचेरे नाती के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। गांव से कुछ दूरी पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। मृतक के तीन पुत्र हैं। वह प्राइवेट काम कर परिवार में हाथ बंटाते हैं। कोतवाल महेन्द्र सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad