Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जमानियां में एसपी ने निर्देश पर वाहनों की चेकिंग, 19 वाहनों का ई- चालान

जमानिया क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्र में एसपी ओमवीर सिंह के निर्देश पर बैंकों में‌ सुरक्षा व्यवस्था परखने के उद्देश्य से पुलिस ने आज बैंक चेकिंग एवं संदिग्धों की तलाश में सघन चेकिंग अभियान चलाया। जिसके चलते लोगों में‌ अफरातफरी मच गई। इस दौरान पुलिस के द्वारा कहां से आ रहे हो ,कहां जाना है किस काम से आए हो इस तरह के सवालों से लोग असहज दिखे।

zamania-news-law-taught-to-everyone-in-jamia-e-invoice-of-19-vehicles

इस दौरान पुलिस ने जगह जगह वाहन चेकिंग के दौरान 19 विभिन्न वाहनों का ई- चालान कर उनके उपर करीब बीस हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने मय पुलिस बल के साथ आज क्षेत्र के सभी बैंकों की चेकिंग की। सबसे पहले ताड़ीघाट ग्रामीण बैंक के बाहर खड़े वाहनों की चेकिंग एवं पूछताछ की। पुलिस ने बैंक के अन्दर मिले लोगों की आईडी, पास बुक चेक किया। साथ ही संदिग्ध लोगों की तलाशी भी ली।

पुलिस ने बैंक के मैनेजर को निर्देश दिए कि बैंक में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे,एलार्म किसी भी हालत में बंद न होने पाए। इसके बाद पुलिस बड़ौदा यूपी बैंक सुहवल, बैंक आफ इंडिया, गरूआमकसूदपुर, ढढनी, बेमुआ, व यूबीआई ढढनी शाखा बैंको की चेकिंग के साथ ही विभिन्न एटीएम की भी चेकिंग की गई। पुलिस ने इस दौरान आम हो या खास सबजी खबर ली। इस तरह अचानक बैंक आकर पुलिस द्वारा ग्राहकों से पूछताछ करने से कुछ देर के लिए बैंक में मौजूद उपभोक्ता और बैंककर्मी सकते में आ गए।

सीसीटीवी कैमरे चेक किए

दरअसल सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर थाना प्रभारी क्षेत्र में अंदर बाहर चेकिंग किया ताकि बैंकों में चोरी और लूट जैसी घटनाएं न हो सके। शाखा प्रबंधकों से सुरक्षा इंतजामों को लेकर न सिर्फ चर्चा की, बल्कि बैंक में मौजूद सीसीटीवी कैमरे,अलार्म और सुरक्षा गार्ड की तैनाती आदि के संबंध में जानकारी भी प्राप्त की। इस सम्बन्ध में था‌नाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि सुरक्षा के मद्देनजर चेकिंग की गई,बैंक के आसपास बाहर व रोड पर बेवजह बाइक लेकर खड़े 19 बाइको का ई- चालान किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad