Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जमानियां क्षेत्र के दरौली स्टेशन के डाउन लाइन पर ट्रेन से कटकर युवती की मौत

गाजीपुर जिले में दरौली स्टेशन के डाउन लाइन पर रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन से कटकर एक युवती की मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। सूचना पर आरपीएफ के उप निरीक्षक नवीन कुमार मय जीआरपी बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है।

zamania-news-had-left-the-house-to-study-tuition-mother-said-daughter

मृतक युवती के पास से मिले आधार व अन्य कागजातों के आधार पर उसकी पहचान पूजा मौर्य पुत्री जवाहिर भूषण उम्र करीब 21 वर्ष निवासी गाजीपुर के रूप में हुई। जानकारी होते ही पुलिस ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दे दी। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में‌ चीख पुकार मच गई। जबकि गांव में इस हादसे की सूचना मिलते ही सन्नाटा पसर गया। वहीं परिजन आनन फानन में घटनास्थल पर पहुंच गए।

युवती के पिता जवाहिर भूषण ने बताया कि उनकी पुत्री ट्यूशन पढ़ने घर से सुबह निकली थी। देर होने पर वह घर नहीं पहुंची तो उसकी खोजबीन शुरू की। इसी दौरान सूचना मिली कि उपरोक्त जगह पर एक युवती का क्षत विक्षत शव पड़ा है। मौके पर पहुंचकर देखा तो वह उनकी ही पुत्री थी।

पिता ने बताया कि उसकी पुत्री पढ़ने में काफी होनहार थी। पुत्री पूजा मौर्या (21) बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। पिता ने बताया कि वह अपने तीन भाई बहनों में बड़ी थी। वहीं इस घटना के बाद से ही मां रेखा का रो- रोकर बुरा हाल था। रोते हुए मां ने कहा कि उसे मना किया था कि आज घर पर कुछ काम है, ट्यूशन पढ़ने अगले दिन चली जाना, मगर उनकी पुत्री ने कोर्स के पिछड़ने की बात कह घर से निकल गई। आरपीएफ पोस्ट थाना के निरीक्षक बाल गंगाधर ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad