Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले में बोर्ड परीक्षा के मेधावियों को किया गया सम्मानित

गाजीपुर जिले के श्रीकृष्ण इंटर कालेज में यूपी बोर्ड परीक्षा में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं के सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें रेवतीपुर स्टेट बैंक आफ इंडिया के शाखा प्रबंधक गामा यादव एवं प्रधानाचार्य राजेश राय मे संयुक्त रूप से मेधावियों को सम्मानित कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना किया।

amania-news-education-is-the-most-important

इस अवसर पर रेवतीपुर स्टेट बैंक आफ इंडिया के शाखा प्रबंधक गामा यादव ने कहा कि इस दौर में शिक्षा सबसे महत्वपूर्ण है। इसके बिना कोई भी मुकाम हासिल नहीं किया जा सकता है। जिसने गुणवत्तापूर्ण शिक्षा एवं अनुशासन का पालन करना सीख लिया। वह कभी असफल नहीं हो सकता है।

शाखा प्रबंधक ने कहा कि इन होनहार एवं मेधावी छात्रों से अन्य लोगों को सीख लेनी चाहिए। मेहनत एवं एकाग्रता के साथ अध्यापन करना चाहिए। कहा कि परीक्षा सन्निकट आने पर थोड़ा भी विचलित न हो। धैर्य के साथ अपने विषय का अध्ययन करें। सफलता निश्चित ही कदम चूमेगी।

वहीं प्रधानाचार्य राजेश राय ने कहा कि‌ विद्यालय परिवार के लिए बड़े ही गौरव का पल है कि इन दोनों ने सर्वाधिक अंक पाकर पूरे क्षेत्र में विद्यालय का नाम रोशन किया।उन्होंने कहा कि अध्यापक के निर्देशन में रहते हुए निश्चित ही सफलता पाई जा सकती है। इतना मेहनत करो कि अगले वर्ष बोर्ड परीक्षा में विद्यालय के सभी छात्र टाप करें। यूपी बोर्ड परीक्षा में विकास यादव ने- 92 प्रतिशत एवं हाईस्कूल में रेखा शर्मा ने- 81 प्रतिशत अंक प्राप्त कर पूरे विद्यालय में टाप किया है।

इस अवसर पर अजय राय, ओमकार राय , संजय श्रीवास्तव, अरुण कुमार राय आदि मौजूद रहे,सभी ने कहा कि दूसरे छात्र भी इनसे प्रेरणा ले और माता-पिता विद्यालय का नाम रोशन करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad