Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मुख्तार अंसारी सहित परिजनों को नपाप की नोटिस, नक्शा कल तक प्रस्तुत करें

मुहम्मदाबाद नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी ने गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी के साथ ही परिवार के अन्य लोगों से युसुफपुर में बने अंसारी काम्प्लेक्स की दुकानों का नक्शा प्रस्तुत करने को कहा है। उन्हें 13 अप्रैल तक की मोहलत दी गयी है। बता दें कि अफजाल अंसारी मुख्तार अंसारी के बड़े भाई हैं।

the-executive-officer-said-submit-the-approved-map-of-the-complexs-ghazipur-news

बताते चलें कि नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी ने 3 अप्रैल तक सांसद अफजाल अंसारी, पूर्व विधायक सीबगतुल्लाह अंसारी, मुख्तार अंसारी, फहमीदा, फिरदौसीय, गौसिया और मंसूर अंसारी के नाम से काम्प्लेक्स की दीवार पर नोटिस चस्पा कर भवन का स्वीकृत नक्शा दिखाए जाने को कहा था। साथ ही नोटिस में इस बात का भी जिक्र किया था कि भवन के निर्माण में जो संशोधन किया गया है उसके बाबत भी स्वीकृत नक्शे को 3 दिनों के भीतर सक्षम अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किया जाए।

इसके बाद 6 अप्रैल को अंतिम नोटिस जारी करते हुए अधिशासी अधिकारी ने इस बात की सूचना दी कि 3 दिन में स्वीकृत नक्शा उपलब्ध कराया जाए। ऐसा नहीं करने पर माना जाएगा कि इस प्रकरण में अंसारी परिवार को कुछ नहीं कहना है। नोटिस को लेकर अधिशासी अधिकारी विरेंद्र राव ने बताया कि नोटिस का जवाब देने के लिए जिन लोगों के खिलाफ नोटिस जारी है उन लोगों ने 4 सप्ताह का समय नक्शा प्रस्तुत करने के लिए मांगा था।

लेकिन, इतना लंबा समय उन्हें नहीं दिया गया है। नगरपालिका की ओर से फिर से नोटिस जारी कर 13 अप्रैल तक समय अवधि तय की गई है। अंसारी परिवार को 13 अप्रैल तक संबंधित नक्शा सक्षम अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत करने का निर्देश जारी हुआ है।

बता दें कि पांच बार मऊ सदर सीट से विधायक रहे मुख्तार अंसारी पर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है। मुख्तार अंसारी की काली कमाई से अर्जित संपत्ति की या तो कुर्की की जा रही है या अवैध निर्मित भवन को कानूनी प्रक्रिया के तहत जमींदोज किया जा रहा है। इसी क्रम में अंसारी काम्प्लेक्स की दुकानों का नक्शा प्रस्तुत करने को कहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad