Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में शिक्षकों ने स्कूलों के समय में बदलाव की उठाई मांग

गाजीपुर जिले में विशिष्ट बीटीसी शिक्षक एसोसिएशन बढ़ती गर्मी को लेकर स्कूलों के समय में परिवर्तन करने की मांग की है। उनका कहना है कि दिनों दिन बढ़ती गर्मी आम जन मानस के साथ-साथ स्कूली बच्चों के लिए भी तकलीफ देह साबित हो रही है। तपती दोपहर और लू के बीच स्कूली बच्चों की छुट्टी और घर वापसी स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव डालने वाली साबित हो सकती है। इसको लेकर एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को सौंपा है।

teachers-raised-demand-for-change-in-school-timings-ghazipur-news

उन्होंने बताया कि भीषण गर्मी व लू के वजह से छोटे बच्चों को 2 बजे तक विद्यालय में अध्ययन के पश्चात घर जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिससे उनके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ने की सम्भावना बनी रहती है। एसोसिएशन ने भीषण गर्मी व लू को देखते हुए जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से विद्यालय समय में परिवर्तन करने की मांग की है।

बीएसए बोले- डीएम को कराया जाएगा अवगत

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी हेमंत राव ने बताया कि इस सम्बन्ध में शिक्षक संघ की मांगों से जिलाधिकारी को अवगत कराया जाएगा। उनकी अनुमति मिलने के पश्चात विद्यालय समय मे परिवर्तन का निर्णय लिया जाएगा। ज्ञापन देने वाले प्रतिनिधिमंडल में डॉ. दुर्गेश प्रताप सिंह, प्रमोद उपाध्याय, आनंद सिंह, अनिल कुमार, सुधाकर सिंह समेत अनेक शिक्षक सम्मिलित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad