Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत, एक गंभीर

गाजीपुर के गहमर थाना क्षेत्र में भदौरा विद्युत उपकेंद्र के पास शनिवार की रात हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। उसे आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य द्वारा में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद युवक को एम्बुलेंस के जरिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

sevrai-news-the-death-of-a-young-man-a-serious-one-was-returning

दिलदारनगर भदौरा मुख्य मार्ग पर शनिवार की रात दिलदारनगर की तरफ से दो युवक मोटरसाइकिल से आ रहे थे। यह अभी भदौरा विद्युत उपकेंद्र के पास पहुंचे ही थे, कि एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। घटना में गहमर थाना क्षेत्र के बारा गांव निवासी मो. कैसर खान पुत्र साजिद खान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घटना में घायल मोहम्मद कैफ पुत्र सरफराज खान निवासी खजूरी थाना दिलदारनगर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

परिजनों के मुताबिक कैसर अपने दोस्तों के साथ बिहार प्रांत के अखनी गांव स्थित मजार पर उर्स में गया हुआ था। जहां से वह अपनी मां को ट्रेन से आने के बात कहकर वापस आ रहा था। लेकिन ट्रेन ना मिलने के कारण वह अपने दोस्तों के साथ ही मोटरसाइकिल से गांव की तरफ आ रहा था। इसके पिता प्राइवेट नौकरी कर परिवार का गुजर बसर करते हैं।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad