Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सेवराई में हिन्दू मुस्लिम बन्धुओ ने किया एकसाथ रोजा इफ्तार पार्टी का हुआ आयोजन

सेवराई तहसील क्षेत्र के मनिया गांव में सामाजिक कार्यकर्ता जावेद खान के द्वारा रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया इस दौरान गंगा जमुनी तहजीब की मिसाल पेश करते हुए हिंदू और मुस्लिम बंधुओं ने एक साथ बैठकर इफ्तार किया। इस दौरान सभी ने देश में अमन व चैन के लिए दुआएं की।

sevrai-news-ganga-jamuni-tehzeeb-set-an-example-hindu-muslim-brothers

पाक माह रमजान के तीसरे असरे में शुक्रवार को सामाजिक कार्यकर्ता जावेद खान समाजसेवी के तरफ से अपने अहाते में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया। मौजूद रोजेदारों ने इफ्तार पार्टी में हिस्सा लेकर रोजा खोला। इस दौरान बलवंत सिंह सिकरवार ने कहाकि हमारा क्षेत्र हिंदू मुस्लिम एकता की मिसाल रहा है। यहां गंगा जमुनी तहजीब के तहत विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों में लोग हिस्सा लेते हैं। रमजान में जहां हिंदू भाई मुस्लिम बंधुओं के साथ बैठकर रोजा खोलते हैं।

हिंदू-मुस्लिम के प्रति एक अलग ही माहौल चलाया जा रहा

वही हिंदुओं के भी विभिन्न त्योहारों में मुस्लिम भाई बढ़ चढ़कर अपनी भागीदारी प्रस्तुत करते हैं। कहा कि देश में हिंदू-मुस्लिम के प्रति एक अलग ही माहौल चलाया जा रहा है जबकि हकीकत कुछ और ही है। वहीं लड्डन खान ने कहाकि रमजान माह में रोजा रखे रोजेदारों को इफ्तार कराना बड़े ही सबाब का काम है। इस मौके पर अशोक यादव, तुफैल खान, आजम खान, अदनान खान, रिषि पाल, अकील खान, मंजूर खान, दानिश खान आदि लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad