Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

ग़ाज़ीपुर में किसान के परिवार को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, बेटी की मौत, 5 गंभीर

सैदपुर के महरुमपुर गांव के पास वाराणसी-गोरखपुर हाईवे पर तेज रफ्तार वाहन ने एक किसान के पूरे परिवार को कुचल दिया। इस दौरान किसान की पुत्री की मौत हो गई। जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

saidpur-news-daughters-death-condition-of-5-critical-bhu-trauma-center-refer

सोमवार को सैदपुर थाना क्षेत्र के महरूमपुर गांव निवासी अंगद यादव (45), पत्नी अनीता (40), पुत्री पिंकी (14), अंकी (12), रिया (8) और पुत्र प्रियांशु (10) के साथ खेत से गेहूं की कटाई कर घर लौट रहा था। लौटते समय जब वाराणसी गोरखपुर फोरलेन हाईवे पार कर रहा था तभी वाराणसी की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार एक्सयूवी वाहन ने पूरे परिवार को जोरदार टक्कर मार दिया। इसके बाद चालक वाहन लेकर गाजीपुर की तरफ तेज गति से भाग निकला।

मां और एक अन्य पुत्री की हालत बनी है गंभीर

वाहन की जोरदार टक्कर से अंगद का पूरा परिवार घायल अवस्था में लहूलुहान होकर हाइवे पर कराहने लगा। आसपास के लोगों की मदद से सभी घायलों को तत्काल सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डॉक्टर ने जांच कर अंगद की पुत्री पिंकी को मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद परिवार के सभी सदस्यों का प्राथमिक उपचार कर उन्हें गंभीर अवस्था में बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रवाना कर दिया गया। जहां अंकी और उसकी मां अनीता की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना का पता चलने पर पुलिस ने मृत पिंकी का शव कब्जे में ले लिया। जिसे पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad