Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

प्रयागराज में ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस की मौजूदगी में अशरफ और अतीक की गोली मारकर हत्या

उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपित माफिया अतीक अहमद और उसके भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ की शनिवार रात कॉल्विन अस्पताल के गेट पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। मेडिकल जांच के लिए पुलिस दोनों भाइयों को लेकर रात करीब दस बजे कॉल्विन अस्पताल पहुंची थी जहां गेट पर मीडियाकर्मी बने तीन हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर अतीक और अशरफ को मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद तीनों हमलावरों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। इस हमले में एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हुआ है। इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद पुराने शहर में अफरातफरी के हालात बन गए और सभी दुकानें व बाजार बंद हो गए।

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में न्यायालय ने 13 से 17 अप्रैल तक अतीक और अशरफ को कस्टडी रिमांड पर पुलिस को दिया था। पुलिस को कस्टडी में सौंपने के दौरान कोर्ट ने यह शर्त लगाई थी कि दोनों भाइयों की नियमित रूप से मेडिकल जांच कराई जाएगी। पिछले दो दिनों से अतीक और अशरफ से धूमनगंज में पूछताछ की जा रही थी। शनिवार रात इनकी निशानदेही पर पुलिस ने कसारी मसारी इलाके में विदेशी हथियार बरामद किए। जिसके बाद रात करीब दस बजे पुलिस दोनों भाइयों को मेडिकल के लिए  कॉल्विन अस्पताल लेकर पहुंची थी। अस्पताल गेट पर जीप से उतरते ही मीडिया ने दोनों भाइयों को घेर लिया। इसी दौरान बाएं ओर से आए एक हमलावर ने अतीक की कनपटी में गोली मार दी, जब तक कोई कुछ समझ पाता दूसरे हमलावर ने अशरफ को गोली मार दी।

दोनों भाइयों के गिरते ही तीन तरफ से घेरकर हमलावरों ने गोली बरसा दी और पुलिस कुछ नहीं कर सकी। इसके बाद पिट्ठू बैग टांगे एक हमलावर ने कैमरे के सामने ही पुलिस को सरेंडर कर दिया। पुलिस तुरंत अतीक-अशरफ को अस्पताल के अंदर ले गई लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सनसनीखेज हत्याकांड की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस ने तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। घटनास्थल पर मीडिया का एक कैमरा, पिस्टल और एक बाइक पड़ी मिली है।वहीं इस घटना की खबर फैलते ही पुराने शहर ने अफरातफरी मच गई और दुकानें व बाजार बंद हो गए। 

उमेश पाल हत्याकांड में इस्तेमाल असलहों को बरामद करने के लिए धूमनगंज पुलिस ने अतीक अहमद और अशरफ को चार दिन की रिमांड पर लिया था। शुक्रवार को पुलिस अतीक और अशरफ को लेकर कौशाम्बी तक गई थी लेकिन कुछ नहीं मिला। शनिवार को फिर पूछताछ की गई जिसके बाद रात करीब आठ बजे धूमनगंज पुलिस अतीक और अशरफ को गाड़ी से लेकर कसारी मसारी से लेकर कौशाम्बी सीमा तक गई थी। इस बीच पुलिस ने अतीक और अशरफ की निशानदेही पर कसारी मसारी के एक खंडहरनुमा मकान से विदेशी असलहे बरामद किए।  धूमनगंज पुलिस की मानें तो एक. 45 कैलिबर की एक कोल्ट पिस्टल और .32 कैलिबर की दूसरी पिस्टल बरामद हुई है। इसके अलावा पुलिस को 58 कारतूस मिले हैं। इनमें 9 एमएम के पांच कारतूस मिले हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad